देश दुनियामनोरंजन

Elvish Yadav News : पुलिस का बड़ा एक्शन, एल्विश के खास दोस्त समेत दो लोग गिरफ्तार

Elvish Yadav News : रेव पार्टी में सांपों के जहर की सप्लाई के मामले में जेल में बंद एल्विश यादव के ग्रुप और साथियों पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। इस मामले में मंगलवार देर रात एल्विश से जुड़े ईश्वर व एक अन्य से नोएडा पुलिस ने कोतवाली सेक्टर-20 में पूछताछ की। देर रात तक पूछताछ जारी। जिसके बाद बुधवार को पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

Elvish Yadav News : पुलिस का बड़ा एक्शन, एल्विश के खास दोस्त समेत दो लोग गिरफ्तार

विनय यादव एल्विश का खास दोस्त है। दोनों ज्यादातर साथ ही रहते हैं। विनय यादव का गुरुग्राम में खोपचा नाम से एक रेस्तरां भी है, जहां एल्विश अक्सर जाता था। वहीं, इस मामले में हरियाणवी सिंगर फाजिलपुरिया के भी नोएडा पुलिस के सामने आने की चर्चा रही। हालांकि नोएडा पुलिस के अधिकारियों ने इससे इनकार किया।

17 तारीख को गिरफ्तार हुए एल्विश

बिग बॉस विजेता और यूट्यूबर एल्विश को सांपों के जहर की सप्लाई करने के मामले में नोएडा पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किया था। इसके बाद से वह जेल में बंद है। अब मंगलवार रात एल्विस से जुड़े ईश्वर और विनय से पूछताछ की गई। बताया जाता है कि इस प्रकरण की जांच में ईश्वर का जिक्र बार-बार आया है और सीडीआर में भी ईश्वर से बातचीत की बात सामने आई थी। बताया जाता है कि रेव पार्टी में सांपों के जहर की सप्लाई करने का बड़ कनेक्सस है।

Share This: