Trending Nowशहर एवं राज्य

CM पद को लेकर डिप्टी सीएम ने की खुलकर बात, विरोधियों को दिया करार जवाब, कहा -भूपेश बघेल हमारे कप्तान… बाकी

रायपुर । छत्तीसगढ़ में दूसरे और अंतिम चरण के तहत 70 सीटों पर मतदान हुआ । जिसके लिए सुबह से ही मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की भारी भीड़ देखने को मिली ।   आम लोगों से लेकर बड़े नेताओं तक सभी मतदान करने के लिए पोलिंग बूथ पर पहुंचे । इसी बीच कांग्रेस में सीएम पद की दावेदारी को लेकर नई बहस छिड़ गई है।

उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव ने सीएम बघेल और क्रिकेटर विराट कोहली के बीच एक दिलचस्प समानता बताई। टीएस बाबा ने भारत बनाम न्यूजीलैंड क्रिकेट सेमीफाइनल का जिक्र करते हुए कहा कि भूपेश बघेल हमारे कप्तान हैं, लेकिन पार्टी सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़ रही है। याद रखें, विराट कोहली ने शतक बनाया, श्रेयस ने अच्छा खेला, लेकिन मैन ऑफ द मैच मोहम्मद शमी को मिला था। राज्य के डिप्टी सीएम टीएस बाबा का बयान मुख्यमंत्री पद के लिए बघेल के साथ उनकी लंबे समय से चली आ रही खींचातानी के बीच आया है। दरअसल विधाननसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ में सीएम चेहरे की घोषणा नहीं की थी।

डिप्टी सीएम ने मुख्यमंत्री चेहरे पर खुलकर बात

आपको बता दे छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम ने मुख्यमंत्री चेहरे पर खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पद के लिए पार्टी ने कभी भी मेरा नाम आगे नहीं बढ़ाया था। हम एक साझा नेतृत्व के तहत लड़ रहे हैं और भूपेश बघेल इसका नेतृत्व कर रहे हैं।

Share This: