Trending Nowशहर एवं राज्य

कल नवरात्र पर कांग्रेस की पहली सूची आएगी, पता चलेगा कि रमन सिंह के सामने कौन है : भूपेश बघेल

रायपुर। भाजपा ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह को बार फिर राजनांदगांव से चुनाव मैदान में उतारा है. इस हाई प्रोफाइल सीट पर कांग्रेस से मजबूत उम्मीदवार उतारने को लेकर किए गए सवाल पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि पार्टी अपनी रणनीति का खुलासा लिस्ट जारी करने के साथ करती है. कल नवरात्र पर कांग्रेस की पहली सूची आएगी, पता चलेगा कि रमन सिंह के सामने कौन है.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तीन विधानसभा के संकल्प शिविर के लिए रवाना होने से पहले मीडिया से चर्चा में सांसद रविशंकर प्रसाद के अजीत जोगी से उनकी (मुख्यमंत्री) की तुलना करने पर कहा कि रविशंकर प्रसाद वकील है, वो तर्क-वितर्क करते रहते हैं. जिस जोगी के भरोसे भाजपा 3 बार सत्ता में आई, उससे हम तुलना नहीं कर सकते. जोगी को जैसे ही बाहर किए कांग्रेस सत्ता में आई.

झीरम पर उठे सवाल का दिया जवाब

वहीं झीरम को लेकर भाजपा के आक्षेप पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि यह कोर्ट क्यों जाते हैं? रोकते क्यों हैं? हम जांच करना चाहते हैं, वह जांच क्यों नहीं कर रहे हैं. गणपति और रमन्ना का नाम एफआईआर में दर्ज है, उसे एनआईए ने कैसे हटाया. उनसे पूछताछ क्यों नहीं की. भाजपा से पूछता हूं कि क्या उन्होंने सरेंडर किया. उनके परिवार वालों को केंद्र सरकार ने क्या लाभ दिया है. दिया भी है की नहीं यह बताएं. भाजपा की नक्सलियों के साथ साठगांठ है, यह उजागर होता है.

जोगी की सिक्योरिटी की बताई क्रोनोलॉजी

छोटे दलों को सिक्योरिटी देने की बात पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि क्रोनोलॉजी समझना पड़ेगा. एक ओर अमित जोगी केस लगाते हैं, दूसरी ओर उन्हें सुरक्षा दी जाती है. बसपा और गोंडवाना ने गठबंधन कर लिया है. बसपा भाजपा की गोद में बैठी है. आम आदमी पार्टी लगी है कि कैसे कांग्रेस को नुकसान पहुंचाया जाए. सभी तरह की कोशिशें हो रही है. छत्तीसगढ़ की जनता समझदार है.

भाजपा का चल रहा षड़यंत्र

भाजपा नेता के यहां खेले जा रहे जुआ को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा केंद्र में बैठी है, और महादेव एप पर प्रतिबंध लगा सकती है. पर न गिरफ्तारी हो रही, ना ये एप बंद हो रहा है. पूरे देश को नई पीढ़ी को जुआ में झोंक देना चाहते हैं. देश को बर्बाद करने का भाजपा का षड्यंत्र चल रहा है.

Share This: