Trending Nowशहर एवं राज्य

कलेक्टर ने खरोरा में नवनिर्मित महाविद्यालय का किया अवलोकन

महाविद्यालय का लोकार्पण 2 अगस्त को सम्भावित
रायपुर। कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे द्वारा आज खरोरा के नवनिर्मित महाविद्यालय का अवलोकन किया गया। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल द्वारा इस महाविद्यालय भवन का 2 अगस्त को लोकार्पण सम्भावित है। कलेक्टर डॉ भूरे ने लोकार्पण से पहले महाविद्यालय में सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के अधिकारियों को निर्देश दिए। उन्होंने कार्यक्रम स्थल, बनाए जाने वाले मंच, हेलीपैड, पार्किंग स्थल सहित महाविद्यालय की विभिन्न कक्षाओं का अवलोकन किया।
उन्होंने बिजली विभाग के अधिकारियों से बिजली कनेक्शन, पीएचई विभाग के अधिकारियों से पानी की समस्या, वन विभाग के अधिकारियों से वृक्षारोपण, पीडब्ल्यूडी विभाग सीएमओ, पुलिस विभाग, महाविद्यालय के अधिकारी कर्मचारियों सहित संबंधित विभाग के अधिकारियों से कार्यक्रम के सुव्यवस्थित संचालन के लिए निर्देश दिए। महाविद्यालय में फर्नीचर की पर्याप्त व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए एसडीएम को महाविद्यालय के प्राचार्य से समन्वय करने कहा। उन्होंन प्राचार्य से कहा कि 3 अगस्त से महाविद्यालय का व्यवस्थित रूप से संचालन हो। उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री प्रशांत कुमार अग्रवाल से सुरक्षा व्यवस्था के संबंध में चर्चा किया। उन्होंने डीएफओ श्री विश्वेश कुमार से महाविद्यालय परिसर में फलदार एवं छायादार वृक्ष रोपण के संबंध में चर्चा किया।

कलेक्टर ने एसडीएम श्री प्रकाश टंडन से कहा कि कृषि, खाद्य, सहकारिता, मत्स्य एवम पशुपालन सहित अन्य विभाग के अधिकारियों से समन्वय कर ले, ताकि हितग्राहियों को सामग्री का वितरण भी मौके पर किया जा सके। इस अवसर पर छत्तीसगढ़ राज्य खनिज विकास निगम के अध्यक्ष श्री गिरीश देवांगन ,स्थानीय जनप्रतिनिधि गण एवं अधिकारीगण सहित अन्य नागरिक उपस्थित थे।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: