Trending Nowशहर एवं राज्य

पूर्व मुख्यमंत्री के बयान पर बढ़के सीएम बघेल, एटीएम वाले बयान पर बोले- माफी मांगे नहीं तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी

रायपुर। : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हेलिकाॅप्टर से भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के लिए जैजेपुर विधानसभा रवाना हुए. इससे पहले ईडी के छापे पर पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह के बयान को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने घोर आपत्तिजनक बताया. राज्य सरकार सोनिया गांधी का एटीएम वाले बयान पर सीएम बघेल ने कहा, पहले माफी मांगे नहीं तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने मानहानि का दावा करने की बात भी कही।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, रमन सिंह  दिल्ली में जाकर क्या करते हैं? रमन सिंह जो बयान दिए हैं वह घोर आपत्तिजनक है. वह कहते हैं सोनिया गांधी  के एटीएम हैं. पहले प्रमाणित करें अन्यथा उनसे माफी मांगे नहीं तो उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी और मानहानि दावा किया जाएगा।

अधिकारियों को डराने का काम कर रहे रमन सिंह : बघेल

सीएम बघेल ने पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह के पंजा छाप अधिकारी वाले बयान पर पलटवार किया. सीएम बघेल ने कहा, रमन सिंह अधिकारियों को डराने का काम कर रहे हैं, खुद डरे हुए हैं. जमीनी हकीकत हमको पता है, फेयर तरीके से चुनाव लड़ेंगे तो आज जो हालत है वह भी नहीं रहेगी, इस कारण से अपनी खींज पूर्व सीएम रमन सिंह अधिकारियों पर उतार रहे. 15 साल तक सत्ता में थे, तब अधिकारी अच्छे थे. आज सरकार में नहीं हैं तो अधिकारी खराब हो गए? अधिकारी अपना काम कर रहे हैं, संविधान के प्रति उनका अपना उत्तरदायित्व है, लेकिन धमकाना चमकाना बंद करें, सबसे पहले प्रमाणित करें, उन्होंने एटीएम बोला है.

Share This: