Trending Nowशहर एवं राज्य

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कुशाभाऊ ठाकरे परिसर पहुंचकर भाजपा विधायक और कार्यकर्ताओं से की मुलाकात

रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आज कुशाभाऊ ठाकरे परिसर पहुंचकर भाजपा विधायक और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इस दौरान सीएम साय और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने ऑडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से भाजपा के बूथ, शक्तिकेंद्र, मंडल, जिला, और प्रदेश स्तर के 25 हजार से अधिक कार्यकर्ताओं को उनके परिश्रम से हुई जीत के लिए बधाई दी. सीएम साय ने सभी कार्यकर्ताओं को 13 दिसंबर को होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में साइंस कॉलेज पहुंचने का आमंत्रण भी दिया है.

मुख्यमंत्री साय ने ऑडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से कहा कि यह आपकी मेहनत का फल है कि आज मेरे जैसा एक सामान्य सा व्यक्ति भी मुख्यमंत्री है और ये केवल भारतीय जनता पार्टी में ही हो सकता है. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य के विकास और राज्य की जनता के बेहतर भविष्य के लिए भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता ने कठोर परिश्रम किया है और जनता ने उस परिश्रम का आशीर्वाद दिया है. उन्होंने कहा कि हम संपूर्ण समर्पण के साथ कार्य करेंगे ताकि छत्तीसगढ़ राज्य देश के बड़े और विकसित राज्यों की श्रेणी में शामिल हो सके. जनता ने भाजपा पर भरोसा करते हुए छत्तीसगढ़ का भविष्य बनाने का जिम्मा सौंपा है और छत्तीसगढ़ राज्य की समृध्दि के लिए भाजपा कार्यकर्ता मिलकर कार्य करेंगे.

अब हमारी जिम्मेदारी बढ़ गई है – नीतिन नवीन

भाजपा सह प्रभारी नीतिन नवीन ने कहा कि आप लोगो की शक्ति से ही छत्तीसगढ़ में सरकार बनी है. उन्होंने कहा कि अब हमारी जिम्मेदारी बढ़ गई है सरकार बनने के बाद हमारी शक्ति बनी रहनी चाहिए और हमें इस शक्ति का उपयोग जनता की सेवा में लगाना है.

छत्तीसगढ़ में कमल खिलाने कार्यकर्ताओं की अहम भूमिका

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कमल खिलाने में आप सभी कार्यकर्ताओं ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. छत्तीसगढ़ में पहली बार भाजपा ने इतने बड़े अंतर से जीत दर्ज कर प्रदेश में सरकार बनाई है. इसमें प्रदेश के हर एक कार्यकर्ता ने 54 सीटों पर कमल खिलाने के लिए लगातार मेहनत की है. और आप सभी कार्यकर्ताओं की मेहनत रंग लाई. जनता ने हमें पूर्ण बहुमत का आशीर्वाद देकर छत्तीसगढ़ को विकास की धारा से जोड़ने का जो दायित्व प्रदान किया है. हम उसे ईमानदारी से पूरा करेंगे. उन्होंने कहा कि भय और आतंक से मुक्त कराने के लिए, छत्तीसगढ़ राज्य के समग्र विकास और जनता की बेहतरी के लिए हमें जनादेश मिला है.

बता दें कि आज बीजेपी कार्यालय में आयोजित कॉन्फ्रेंस में नवनियुक्त मुख्यमंत्री साय, प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक अरुण साव के साथ ही भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी ओम माथुर और भाजपा प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन, प्रदेश महामंत्री और विधायक केदार कश्यप, प्रदेश महामंत्री और विधायक विजय शर्मा ने भी ऑडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से जुड़कर प्रदेश से लेकर बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं से चर्चा की. कार्यक्रम का संचालन विधायक शर्मा ने किया. इस ऑडियो कॉन्फ्रेन्स को तकनीकी रूप से सम्पन्न कराने में प्रदेश प्रवक्ता दीपक म्हस्के, आईटी सेल प्रदेश संयोजक सुनील पिल्लई, आदित्य कुरील और संदीप उपारकर ने विशेष रूप से सहयोग प्रदान किया. प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने सभी कार्यकर्ताओं को पार्टी की शानदार जीत की बधाई देते हुए आभार व्यक्त किया.

Share This: