Trending Nowशहर एवं राज्य

अपनी मांगों को लेकर छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन संघ नरहरपुर का 5 दिवसीय कलम बंद, स्कूलों में तालाबंदी, मध्यान भोजन भी बंद

कांकेर। छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन द्वारा केन्द्र के समान देय तिथि से महंगाई भत्ता और सातवे वेतन मान पर गृह भाड़ा भत्ता की मांग को लेकर प्रांत व्यापी 05 दिवसीय कलम बंद हड़ताल की घोषणा की गई है। अधिकारी कर्मचारी अपनी मांग को लेकर नरहरपुर में धरना स्थल पर डटे हैं.

फेडरेशन के अधिकारी कर्मचारी  संघ  एवं  छत्तीसगढ़  शिक्षक संघ तहसील अध्यक्ष नरहरपुर   मनोज जैन ने कहा कि  शासन द्वारा कर्मचारियों की उपेक्षा की जा रही है!उनकी जायज मांगों को दर किनार किया जा रहा है, जिससे कर्मचारियों में भारी आक्रोश व्याप्त हो गया है महंगाई भत्ता जो कर्मचारियों का हक है उसे भी सरकार द्वारा समय पर नहीं दिया जा रहा है!

विदित हो की फेडरेशन ने महंगाई भत्ता और गृह भाड़ा भत्ता के लिए चरणबद्ध आंदोलन का ऐलान जून माह में कर दिया था जिसमे प्रथम चरण में 30 मई को जिला कलेक्टर के माध्यम से  मुख्य सचिव के नाम  हड़ताल नोटिस प्रदेश भर में दिया गया था। दूसरे चरण में 29 जून को एक दिवसीय प्रांतव्यापी धरना प्रदर्शन सभी विकासखंड   में किया गया था, तीसरे चरण में 25 जुलाई से 29 जुलाई तक 05 दिवसीय कलम बंद हड़ताल किया जाना है, इसके लिए जिला संयोजक ने सभी संबद्ध संघों से आंदोलन को सफल बनाने पूर्ण योगदान देने की अपील की है।

25 जुलाई से 28 जुलाई तक जिले के समस्त विकासखंडो में धरना प्रदर्शन किया जायेगा एवं 29 जुलाई को जिला मुख्यालय में धरना प्रदर्शन एवं रैली का आयोजन किया जाना है।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: