Trending Nowशहर एवं राज्य

CG SEX RACKET BREAKING : रायपुर में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, विदेशी महिला समेत 3 कॉलगर्ल पकड़ी गई …

CG SEX RACKET BREAKING: High profile sex racket exposed in Raipur, 3 callgirls including foreign woman were caught …

रायपुर। रायपुर में एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। रायपुर के एक फाइव स्टार होटल में पुलिस ने छापेमारी कर एक विदेशी महिला समेत तीन कॉलगर्ल को पकड़ा है। मामला रायपुर के तेलीबांधा थाना क्षेत्र के होटल डब्ल्यूबी केन्यॉन का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक राजधानी में दलाल के जरिए 3 लड़कियों को बुलाया गया था ,जिसमें से एक उज्बेकिस्तान की बताई जा रही है।

राजधानी पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली थी कि एक ब्रोकर ने सेक्स रैकेट के लिए प्रदेश के बाहर से 3 लड़कियाँ बुलाकर अग्रसेन धाम मोड़ स्थित वीडब्ल्यू कैन्यान होटल में रुकाया गया है।

जिस पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर/अपराध अभिषेक माहेश्वरी, उप पुलिस अधीक्षक आई.यू.सी.ए.डब्ल्यू. ललिता मैहर एवं थाना प्रभारी तेलीबांधा को सूचना की तस्दीक कर आवश्यक कार्यवाही करने निर्देशित किया गया।

जिस पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व उप पुलिस अधीक्षक आई.यू.सी.ए.डब्ल्यू के नेतृत्व में थाना तेलीबांधा पुलिस टीम द्वारा सूचना की तस्दीक कर सूचना सही पाये जाने पर वीडब्ल्यू कैन्यान होटल में जाकर चेक किया गया। चेकिंग कार्यवाही के दौरान 3 अलग-अलग कमरों में 3 महिलायें जिनमें से 1 महिला उज्बेकिस्तान (रशियन) तथा 02 महिला पंजाब की निवासी उपस्थित मिलेl महिलाओं से पूछताछ करने पर उनके द्वारा बताया गया कि एक दलाल द्वारा उन्हें होटल में बुलाकर देह व्यापार कराया जा रहा था l

जिस पर आरोपी दलाल टिकरापारा निवासी धरम उर्फ़ राहुल के विरूद्ध थाना तेलीबांधा में अपराध क्रमांक 727/22 धारा 4, 5, 7 पीटा एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया है l आरोपी दलाल फरार है जिसकी पतासाजी कर गिरफ्तार करने के हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं l वी डब्ल्यू कैन्यान होटल के मैनेजर से भी पूछताछ की जा रही है।

उच्चतम न्यायालय, नई दिल्ली द्वारा हाल ही में जारी किये गये आदेश का पालन करते हुए महिलाओं के विरूद्ध कार्यवाही नही की गई है तथा महिलाओं को साक्ष्य सूची में शामिल कर उनका बयान लिया जा रहा है।

Share This:
%d bloggers like this: