Trending Nowशहर एवं राज्य

CG NEWS : दिल्ली में छत्तीसगढ़िया स्टाइल का जलवा, रैंप वॉक करते नजर आयें गौरव द्विवेदी

CG NEWS: Chhattisgarhi style in Delhi, Gaurav Dwivedi was seen walking the ramp

रायपुर। दिल्ली में छत्तीसगढ़िया स्टाइल का जलवा देखने को मिला। दिल्ली में हुए फैशन वीक में छत्तीसगढ़िया कोसा पहनकर मॉडल्स ने रैंप वॉक किया। खास बात ये है कि, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सलाहकार गौरव द्विवेदी भी छत्तीसगढ़िया कोसे के पहनकर मॉडल्स के बीच रैंप वॉक करते नजर आए।

गौरव द्विवेदी ने बताया, दिल्ली में हुए इस फैशन शो के दौरान छत्तीसगढ़िया ब्रांड बिलासा को प्रचारित किया गया। छत्तीसगढ़ के बुनकर बेहतरीन किस्म की साड़ियां और कुर्ते बनाते हैं। इन्हें नए स्टाइल से जोड़कर फैशन शो में पेश किया गया।

छत्तीसगढ़ में तैयार कुर्ता और जैकेट में नजर आए गौरव द्विवेदी

दिल्ली फैशन वीक के दौरान कोसा से बनी साड़ियों में लाइट वर्क और हैवी वर्क की साड़ियां पेश की गई। कुर्ते और जैकेट भी यहां शो किए गए। जिसे देखकर देशभर से आए फैशन एक्सपर्ट्स ने हैरानी जाहिर करते हुए कहा, छत्तीसगढ़ में इतना बढ़िया काम हो रहा है। इन कपड़ों को देखकर सभी ने कहा छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया।

छत्तीसगढ़ के कोसा का दम

मुख्यमंत्री के सलाहकार गौरव द्विवेदी ने दिल्ली में देशभर से आए फैशन एक्सपर्ट्स को छत्तीसगढ़ के कोसा सिल्क के बारे में जानकारी दी। बताया कि स्थानीय बुनकर तैयार करते हैं। और फिर बिलासा हैंडलूम के जरिए इसे बाजार में देने का काम शासन की ओर से किया जाता है।

Share This: