chhattisagrhTrending Now

CG News: काल रिसीव नहीं करने पर भाजपा के जिलाध्यक्ष ने CMO को दी गाली

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही के भाजपा जिलाध्यक्ष का एक आडियो वायरल हो रहा है इसमें वे नगरपालिका के सीएमओ को फोन पर गालियां दे रहे हैं। सीएमओ ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। सीएमओ के मुताबिक कन्हैया राठौर ने उनसे सिर्फ इसलिए गाली-गलौज की, क्योंकि वे उनका काल रिसीव नहीं कर सके थे।

जिला अध्यक्ष ने आरोपों को माना झूठा

जिला गौरेला पेंड्रा मरवाही के भाजपा के जिला अध्यक्ष कन्हैया राठौर ने अपने ऊपर लगे आरोप को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि उसके खिलाफ झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा सीएमओ को कुछ भी नहीं कहा है । आप सभी के सामने मुलाकात करा दीजिए जो दूध का दूध और पानी का पानी है वह साफ हो जाएगा। उन्हें झूठे आरोप में फंसाया जा रहा है। वहीं मामले में गौरेला के सीएमओ नारायण साहू ने बताया कन्हैया राठौर ने उन्हें दस बजे फोन लगाकर गाली गलौज किया है। उन्होंने इसकी शिकायत थाने में की है।

इस संबंध में गौरेला के सीएमओ नारायण साहू ने कहा कहा कि वे नगर पालिका गौरेला में मुख्य नगरपालिका अधिकारी हैं । वे यहां पर 11 मार्च 24 से कार्यरत हैं । उन्हें नौ जून को रात दस बजे उनके मोबाइल नंबर पर काल आया। 7898482444 में कन्हैया राठौर के नाम से दिख रहा था। फोन उठाने पर उन्हें गाली दी गई। कहा कार्यालय में घुसकर मारेंगे । इसके बाद फिर कन्हैया राठौर ने 7898487404 में धमकी दी कि उन्हें देख लेंगे । फोन में मिलीं धमकी से वे डर गए हैं। वे भयभीत हैं इसलिए थाने में शिकायत की ह। उनके पास बात‌चीत की रिकाडिंग भी उपलब्ध है। मामले में थाने में शिकायत की गई है।

Advt_07_002_2024
Advt_07_003_2024
Advt_14june24
july_2024_advt0001
Share This: