Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BREAKING : CRPF के जवानों पर ऐसे आरोप लगाते हुए थोड़ी तो शर्म कर लेते, रमन का भूपेश पर पलटवार

CG BREAKING: You should feel a little ashamed while making such allegations against CRPF soldiers, Raman hits back at Bhupesh

रायपुर। छत्तीसगढ़ में चुनावी गरमाहट के बीच राजनीतिक दलों और नेताओं का वार-पलटवार जारी है। इसी क्रम में मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल के केंद्र सरकार पर लगाए गए आरोपों पर पूर्व मुख्‍यमंत्री डा रमन सिंह ने पलटवार किया है।

उन्‍होंने इंटरनेट मीडिया एक्स पर सीएम भूपेश को जवाब देते हुए लिखा है कि यह डर अच्छा लगा। चुनाव हारने के बाद कांग्रेसी ईवीएम पर सवाल उठाते थे। अब हारने के पहले ही बहाना तैयार करके बैठे हैं।

दाऊ भूपेश बघेल बाकी सब तो ठीक है, लेकिन सीआरपीएफ के जवानों पर ऐसे आरोप लगाते हुए थोड़ी तो शर्म कर लेते। यह जवान हमारे देश की धरोहर हैं इनकी निष्ठा पर प्रश्नचिन्ह लगाने का अधिकार किसी को भी नहीं है।

बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार पर केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाया है। मुख्‍यमंत्री बघेल ने केंद्र सरकार पर एजेंसियों के दुरूपयोग का आरोप लगाया है।
उन्‍होंने कहा, “सीआरपीएफ के प्लेन में जो बड़े-बड़े बक्से भरकर आए हैं, उनकी चेकिंग नहीं हो रही है। मैं निर्वाचन आयोग से कहना चाहूंगा कि इनके (ईडी, सीआपीएफ) वाहनों की भी अनिवार्य रूप से चेकिंग होनी चाहिए।

 

 

Share This: