Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BREAKING : सैप्टिक टैंक में एक के बाद एक 3 लोग बेहोश, एक की मौत, देशी शराब बनाने के सामान बरामद

CG BREAKING: Three people unconscious one after the other in septic tank, one dead, country liquor recovered

कोरबा। कोरबा जिला में निर्माणाधीन मकान के सैप्टिक टैंक में एक के बाद एक तीन लोग बेहोश हो गये। इस घटना में जहां एक शख्स की मौत हो गयी, वही दो की हालत सामान्य बतायी जा रही हैं। बताया जा रहा हैं कि घटना के बाद जब मौके पर पुलिस जांच करने पहुंची, तो सैप्टिक टैंक के अंदर देशी शराब बनाने के सामान बरामद हुआ हैं। पुलिस को आशंका हैं जहरीली गैंस के रिसाव से मौत की आशंका जता रही हैं।पूरा घटनाक्रम कोतवाली थाना के सीतामढ़ी क्षेत्र का हैं।

जानकारी के मुताबिक मृतक नरेंद के घर के पीछे नये मकान का निर्माण कार्य चल रहा है। जहाँ बीती रात 8 बजे के लगभग सैप्टिक टैंक के अंदर नरेंद्र और उसके साथी महुआ शराब बनाने के लिए लहान पासा रखा गया था। बताया जा रहा हैं कि इसी दौरान निर्माणाधीन बंद पड़े सैप्टिक टैंक के अंदर नरेंद्र गया हुआ था, जो कि कुछ ही मिनटों में अंदर बेहोश हो गया। जिसे देख उसका साथी गुडडू और बिहारी यादव भी सैप्टिक टैंक के नीचे उतरे और कुछ समझ पाते इतने में वे दोनों भी बेहोश हो गये। तीनों के बेहोशी की हालत में टैंक के अंदर पड़े होने की जानकारी मिलते ही बस्ती में हड़कंप मच गया।

आनन फानन में एंबुलेंस को बुलाकर सभी को अस्पताल ले जाया गया। जहां जांच के बाद नरेंद्र को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं गुड्डू और बिहारी यादव को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है,जहाँ दोनों की हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही हैं। इधर मामले की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुँचकर घटना की जांच शुरु कर दी है। थाना प्रभारी रूपक शर्मा ने बताया कि मृतक नरेंद्र सहीस को मृत हालत में अस्पताल पहुंचाया गया था। वही उसके साथ बेहोश हुए उसके दोनों साथियों की हालत अभी खतरे से बाहर हैं। मौत किन कारणों से हुई इसका खुलासा पीएम के बाद ही हो पायेगा। फिलहाल प्रथम दृष्टया मौत की वजह बंद पड़े सैप्टिक टैंक में जहरीली गैंस बनने की वजह से होने की आशंका जतायी जा रही हैं।

Share This: