Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BREAKING : भूकंप के झटकों से हिला छत्तीसगढ़, धरती के हिलने से खुली लोगों की नींद, घर से बाहर भागी पब्लिक …

CG BREAKING: Chhattisgarh shaken by the tremors of the earthquake, people woke up due to the shaking of the earth, the public ran out of the house…

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कोरिया में एक बार फिर भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। सुबह लोगों की नींद ही भूकंप के झटके के साथ खुली। हालांकि भूकंप के इस झटके से नुकसान की खबर अभी तक नहीं है। इधर, धरती की कम्पन के बाद डर से लोग अपने अपने घरों से बाहर निकल गए।

रिएक्टर पैमाने पर भूकंप की तीव्रता 4.8 मानी गई है। जानकारी के मुताबिक भूकंप सुबह करीब 5.28 बजे आया। हालांकि भूकंप का असर कुछ ही सेकंड का रहा। जानकारी के मुताबिक जिले के छिंदडांड इलाके के गेज बाँध राक्या के बीच सुबह 5:28 में महसूस किए गए भूकंप के झटके।

4.8 तीव्रता का था भूकंप। जमीन से नीचे 10 किलोमीटर बताया जा रहा है भूकंप। जिसकी भौगोलिक अक्षांशीय स्थिति 23. 33 उत्तरी अक्षांश और 82.58 पूर्वी देशांतर थी।

हालांकि अभी विस्तृत रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। स्थानीय लोगों ने धरती में कम्पन महसूस की। आपको बता दें कि जून, जुलाई महीने में भी कोरिया में दो से तीन बार भूकंप के झटके आए थे, फिलहाल विस्तृत रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

 

Share This: