Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BREAKING : कैंप में BSF जवान ने खुद को मारी गोली, आवाज सुनते ही हड़कंप ….

BSF jawan shot himself in the camp, stirred up on hearing the sound.

कांकेर। कांकेर से बड़ी खबर सामने आ रही हैं, यहां कैम्प में BSF के एक जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली हैं। घटना सुबह 6 बजें के लगभग का बताया जा रहा है। कैम्प में गोली की आवाज सुनते ही हड़कंप मच गया, कैम्प में मौजूद दूसरे जवान जब मौके पर पहुंचे, तो कमरे में जवान की लहुलूहान लाश पड़ी थी।

पूरा घटनाक्रम नक्सल प्रभावित कांकेर जिला के कोयलीबेकड़ा थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा है कि यहां कोयलीबेड़ा स्थित कामटेडा कैंम में आज सुबह गोली चलने की आवाज से हड़कंप मच गया। जैसे ही जवान कैम्प में पहुंचे तो उन्होने बीएसएफ के जवान उज्जवल नंदी की लहुलूहान लाश मौके पर औधें मुह गिरी हुई थी। कांकेर एसपी सलभ सिन्हा ने बताया कि मृतक जवान बीएसएफ में हवलदार रेंक मेें पदस्थ था।

मूलतः पश्चिम बंगाल के नाडिया जिला के रहने वाले जवान उज्जवल नंदी की पोस्टिंग कांकेर जिला में हुई थी। जिसने आज सुबह अज्ञात कारणों से अपनी सर्विस रायफल से खुद को गोली मार ली। एसपी सलभ सिन्हा ने बताया कि गोली लगने से जवान की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पुलिस टीम पहुंच गयी हैं। जवान ने गोली क्यो मारी ये अभी जांच का विषय हैं।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: