Trending Nowशहर एवं राज्य

CG breking: थाना परिसर में ही आपस में भिड़े बीजेपी कांग्रेस कार्यकर्ता

रायपुर। मतदान से एक दिन पहले बुधवार रात रायपुर में खूब हंगामा हुआ। कहीं पैसे बांटने, तो कहीं पोस्टर फाड़ने की बात को लेकर कांग्रेस और भाजपा के लोग भिड़ गए मारपीट भी हुई। थाने में घुसकर दोनों ही दलों के लोगों ने जमकर हंगामा मचाया।

पहला मामला रायपुर के सरस्वती नगर थाने से जुड़ा है। कोटा इलाके की बस्ती में चुनाव प्रचार थमने के बाद भी प्रचार को लेकर विवाद हुआ। नेताओं के पोस्टर फाड़े गए। इन्हीं बातों को लेकर भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में मारपीट हुई। अपनी शिकायतें लेकर भाजपा-कांग्रेस के कार्यकर्ता सरस्वती नगर थाने पहुंचे यहां भी भिड़ गए।

थाने में बवाल बढ़ता देखकर आस-पास के चार थानों से थानेदार बुलाए गए। ITBP के हथियारबंद जवानों को थाने के बाहर तैनात किया गया पुलिस की मशक्कत के बावजूद कांग्रेस और बीजेपी के लोग थाने के भीतर घुस गए। रात करीब 2 बजे भाजपा के कार्यकर्ता विकास उपाध्याय के खिलाफ और कांग्रेस के कार्यकर्ता राजेश मूणत के खिलाफ थाने के भीतर नारे लगाने लगे, एक दूसरे के साथ झूमा-झटकी करने लगे।

बवाल के बीच थाने में ही मौजूद आजाद चौक इलाके के CSP मयंक गुर्जर टेबल पर चढ़ गए, जैसे तैसे कार्यकर्ताओं को थाने से बाहर निकला गया। दोनों पक्षों की शिकायत ली गई और कार्रवाई का भरोसा देने के बाद मामला शांत हुआ।

Share This: