Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BREAKING : 2 आदिवासी महिलाओं के साथ अत्याचार, बांधकर किया ऐसा काम .. मानवता शर्मसार

CG BREAKING : Atrocities with 2 tribal women, such work done by tying .. Humanity ashamed

बलरामपुर। जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सिहार में पहाड़ी कोरवा जनजाति के दो महिलाओं और एक पुरुष के साथ बंधक बनाकर मारपीट किए जाने के मामले में एसपी के निर्देश पर पुलिस की टीम ने चार आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

बता दें कि पीड़ित पहाड़ी कोरवा जनजाति के महिला और पुरुष ने आरोपियों के टमाटर के खेत में मजदूरी का काम किया था। काफी दिनों से उन्हें पैसा नहीं मिल रहा था। कल जब वे लोग अपने मजदूरी का पैसा मांगने के लिए आरोपी समीद अंसारी के पास गए तो उसने गाली-गलौज करते हुए इनके साथ अपने तीन अन्य भाइयों के साथ मिलकर मारपीट किया और गाड़ी में जबरन बिठाकर बेलसर में स्थित पोल्ट्री फार्म में ले जाकर बंधक बना लिया।

इस पूरे मामले में पीड़ित की रिपोर्ट पर पुलिस की टीम ने संज्ञान लिया और जिले के एसपी ने भी मामले में गंभीरता दिखाते हुए FIR दर्ज कराने के निर्देश दिए थे। आज पुलिस की टीम ने इस पूरे मामले में चारों आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया और कार्रवाई शुरू कर दिया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद संसदीय सचिव चिंतामणि महाराज भी अस्पताल में पहुंचकर पीड़ितों से मुलाकात किया।

 

Share This: