Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BREAKING : हिंदू महिला से मारपीट करने वाला अख्तर खान और सहयोगी गिरफ्तार

CG BREAKING: Akhtar Khan and aide arrested for assaulting Hindu woman

कबीरधाम। सब्जी व्यापारी और परिवार से मारपीट करने वाले दो आरोपियों को कवर्धा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिट्टी हटाने को लेकर लोहारा नाका में विवाद हुआ है। हिंदू-मुस्लिम मामले ने एक बार फिर कवर्धा शहर में तूल पकड़ लिया है।

दरअसल, आज सुबह का यह पूरा मामला नवीन बाजार लोहारा रोड का है, जहां रोड निर्माण कार्य में लगने वाले गिट्टी को हटाने को पास के ही रहने वाले प्रकाश साहू द्वारा कॉन्टैक्टर को कहां गया। इसी दौरान गिट्टी की बात लेकर पास के दुकान संचालक अख्तर खान के साथ वाद विवाद हो गया।

प्रकाश साहू व परिवार के साथ अख्तर खान व उसके सहयोगी पिंटू ने जबरदस्त मारपीट की। मारपीट के दौरान महिला से भी झूमाझपटी की गई लड़ाई झगड़ा इतना बढ़ गया कि सभी लोग आपस में भिड़ गए।

प्रार्थी प्रकाश साहू की रिपोर्ट पर सिटी कोतवाली थाने में आरोपी व साथी के खिलाफ धारा 452, 504, 354, 294, 323, 506 B,34 का मामला दर्ज किया गया। वही पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए नामजद दोनों आरोपी अख्तर खान और पिन्टू जावेद को लोहारा नाका कवर्धा से गिरफ्तार कर ज्यूडिसीयल रिमाण्ड में जेल भेज दिया।

वही इस पूरे मामले में कवर्धा ASP मनीषा ठाकुर रावटे ने बताया कि गिट्टी हटाने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हुआ था, जिस पर प्रार्थी प्रकाश साहू ने नामजद आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कराया है पुलिस ने तत्काल आरोपियों की गिरफ्तारी तमाम धाराओं के तहत कर ली है। वही इस घटना के बाद प्रदर्शन करने वाले लोगों को शांत किया जा रहा है, वरिष्ठ अधिकारियों की टीम भी मौके पर मौजूद है। मामले को विवेचना में लेकर कार्यवाही की जा रही है।

R.O. No. 12237/11

dec22_advt2 - Copy
Share This:
%d bloggers like this: