Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BIG NEWS : गंगाजल का जिन्होंने मान नहीं रखा उनसे क्या उम्मीद रखेंगे – डॉ. रमन सिंह

CG BIG NEWS: What will we expect from those who did not respect Ganga water – Dr. Raman Singh

रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने आज प्रेस कांफ्रेंस कर कई विषयों पर चर्चा की। डॉ. रमन सिंह ने कहा कि, प्रथम चरण का मतदान हो चुका है। दूसरे चरण का चुनाव 17 नवम्बर को होगा। सभी मतदाता और ख़ासकर युवकों से आग्रह है सभी मतदान में हिस्सा लें। पहले चरण के बाद हालात में परिवर्तन हुआ है।

इससे स्पष्ट हो गया है कि, पहले चरण की 20 सीटों में से 14 से ऊपर सीट हम जीतेंगे। द्वितीय चरण में भी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनायेंगे। गंगाजल का जिन्होंने मान नहीं रखा, अपमान किया उनसे क्या उम्मीद रखेंगे। पांच साल निकल जाने के बाद भी महिलाओं से किया गया वादा पूरा नहीं किया गया। फिर वादा महिलाओं से कर रहे है।

कांग्रेस चुनाव में महिलाओं को भ्रम में डालने का काम कर रही है। मोदी की गारंटी है, बीजेपी जिन मुद्दों पर गारंटी दी है उसमें आदिवासियों के लिए वादे है, चरण पादुका योजना फिर से लागू करेंगे। प्रधानमंत्री ने गारंटी में स्पष्ट कहा है कि सरकार बनते ही पहले कैबिनेट बैठक में 18 लाख आवास देने के लिए प्रक्रिया शुरू कर देंगे।

पीएससी घोटाले की जाँच की जाएगी, किसान भाइयों के लिये जो बड़ा वादा किया है उसकी शुरुआत 25 दिसम्बर को करेंगे। रायपुर शहर में काम अवरुद्ध हो चुका है। रायपुर में तेज़ी से विकास करेंगे। ईमानदारी के साथ काम करेंगे, हर घोटाले की जांच करेंगे। स्वच्छ प्रशासन देंगे। बीजेपी स्पष्ट बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Share This: