Trending Nowशहर एवं राज्य

CG ACCIDENT BREAKING : 4 बच्चों समेत 11 लोगों की मौत, पिकअप और ट्रक की आमने-सामने टक्कर, सड़क पर बिछी लाशें ..

CG ACCIDENT BREAKING: 11 people including 4 children died, face-to-face collision of pickup and truck, dead bodies lying on the road ..

बलौदाबाजार-भाटापारा। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। यहां ट्रक और पिकअप के बीच आमने-सामने भिड़ंत में 11 लोगों की मौत हो गई। हादसे में 10 ज्‍यादा लोग घायल हो गए। घायलों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। खबरों के अनुसार सभी एक ही परिवार के थे और पारिवारिक काम से खिलोरा से अर्जुनी गांव आए हुए थे। मृतकों में 4 बच्चे भी शामिल हैं। घटना बलौदाबाजार-भाटापारा रोड पर हुई है।

दरअसल, यह भीषण सड़क हादसा बलौदाबाजार- भाटापारा मार्ग पर खमरिया इलाके की है। मिली जानकारी के अनुसार बलौदाबाजार के खिलोरा से साहू परिवार के सदस्य पिकअप में सवार होकर अर्जुनी गए थे। देर रात वे वापस लौट रहे थे। रात करीब 12 बजे बलौदाबाजार- भाटापारा मार्ग पर खमरिया में डीपीडब्‍ल्‍यूएस स्कूल के पास पिकअप और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरजस्त थी कि पिकअप के परखच्चे उड़ गए।

हादसे में 4 बच्चों समेत 11 लोगों की मौत हो गई। वहीं 10 से ज्‍यादा लोग घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल के अलावा आसपास के अस्‍पताल में भर्ती किया गया है। वही गंभीर रूप से घायल तीन को रायपुर रेफर किया गया है।

Share This: