Trending Nowशहर एवं राज्य

BREAKING : पूर्व मुख्यमंत्री की जनसभा में भगदड़, 3 लोगों की मौत, कई लोग घायल

BREAKING: Stampede at former chief minister’s rally, 3 dead, many injured

डेस्क। आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और तेलुगु देशम पार्टी (TDP) सुप्रीमो चंद्रबाबू नायडू ने रविवार को गुंटूर में जनसभा के दौरान हुई भगदड़ को लेकर हैरानी जताई. चंद्रबाबू नायडू के कार्यक्रम में लगातार यह दूसरा बड़ा हादसा है. इसमें तीन लोगों ने जान गंवा दी और कई घायल हो गए. नायडू ने भगदड़ में जान गंवाने वालों के परिवारवालों को 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने को घोषणा की.

प्रेस नोट जारी करते हुए चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि उन्होंने पहले वुयुरू फाउंडेशन के कार्यक्रम में भाग लिया था, जहां गरीबों को किट वितरित किए गए थे. TDP प्रमुख ने कहा, ”यह वास्तव में दर्दनाक है कि कार्यक्रम पूरा होने के बाद, मेरे वहां से निकलने के बाद हुई भगदड़ में तीन लोगों की मौत हो गई. मैं केवल उस स्वैच्छिक संगठन को प्रोत्साहित करने के लिए कार्यक्रम में शामिल हुआ था जो गरीबों की मदद करने की कोशिश कर रहा है.”

घटना पर नायडू ने जताया दुख –

उन्होंने आगे कहा कि यह घटना बेहद दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है. इसके साथ ही उन्होंने हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की. बता दें कि चार दिन के भीतर यह दूसरा मौका है, जब नायडू के कार्यक्रम में भगदड़ जैसी स्थिति उत्पन्न हुई है.

जानकारी के मुताबिक, चंद्रबाबू नायडू की रैली गुंटूर के विकास नगर पहुंची थी. यहां संक्रांति उपहार कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस दौरान भगदड़ मच गई. गौरतलब है कि इससे पहले 28 दिसंबर को नेल्लोर जिले में पूर्व मुख्यमंत्री के रोड शो के दौरान भगदड़ में आठ लोगों की मौत हो गई थी.

Share This: