Trending Nowशहर एवं राज्य

BREAKING : चुनाव ड्यूटी के दौरान पीठासीन अधिकारी की मौत

BREAKING: Presiding officer dies while on election duty

शहडोल l जिले में विधानसभा चुनाव ड्यूटी के दौरान शुक्रवार देर शाम एक अधिकारी की तबीयत बिगड़ गई और मौत भी हो गई है। ब्यौहारी के सिविल अस्पताल में उपचार के दौरान हुई है। जानकारी के अनुसार बराछ हायर सेकेंडरी स्कूल के प्रभारी प्राचार्य रावेंद्र प्रसाद गर्ग की ड्यूटी पीठासीन अधिकारी के रूप में जयसिंहनगर विधानसभा में लगाई गई थी। निर्वाचन आयोग ने उन्हें रिजर्व कोटा में शहडोल मुख्यालय पदस्थ किया था। वहीं वे निर्वाचन कार्य में लगे हुए थे।

पीठासीन अधिकारी ब्यौहारी के नजदीक बरकछ गांव के रहने वाले थे –

मुख्यालय में निर्वाचन का काम कर रहे थे। तभी 17 नवंबर की शाम को कार्य के दौरान अचानक तबीयत बिगड़ने लगी। तबीयत बिगड़ता देख पीठासीन अधिकारी रावेंद्र प्रसाद गर्ग खुद ही अस्पताल के चले गए।पीठासीन अधिकारी ब्यौहारी के नजदीक बरकछ गांव के रहने वाले थे। इस कारण उनका इलाज पहले से ही ब्यौहारी में चलता था,

रावेंद्र प्रसाद गर्ग की मौत अचानक हार्ट अटैक के से हुई है –

शहडोल में जैसे ही उनकी तबीयत बिगड़ी वो खुद ही ब्यौहारी के लिए रवाना हो गए। वे ब्यौहारी के नजदीक बरकछ गांव के रहने वाले थे। गर्ग ब्यौहारी के सिविल अस्पताल पहुंचे और वहां उपचार के दौरान मौत हो गई। मौत के बाद प्रशासन के निर्देश पर डॉक्टर्स की टीम ने शनिवार की सुबह शव का पीएम कराया है। बताया जा रहा है रावेंद्र प्रसाद गर्ग की मौत अचानक हार्ट अटैक के से हुई है।

Share This: