Trending Nowशहर एवं राज्य

BREAKING : सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपियों में जेल के अंदर खूनी संघर्ष, 2 गैंगस्टर की मौत

BREAKING : Bloody struggle inside jail among accused of Sidhu Moosewala murder case, 2 gangsters killed

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में जेल में बंद आरोपियों के बीच गैंगवार सामने आया है. जिसमें दो गैंगस्टर की मौत हो गई, जबकि एक घायल हआ है. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक रविवार दोपहर करीब 3 बजे तरन तारन स्थित गोइंदवाल की केंद्रीय जेल में बंद आरोपी आपस में भिड़ गए. इस दौरान कई आरोपियों को गंभीर चोटें आईं, जिनमें से दो गैंगस्टर की मौत हो गई, जो सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में आरोपी थे.

डीएसपी जसपाल सिंह ढिल्लों ने जानकारी देते हुए बताया कि पंजाब गोइंदवाल साहिब जेल में बदमाशों के बीच मारपीट हुई, जिसमें रय्या निवासी दुरान मनदीप सिंह तूफान और बुढलाडा निवासी मनमोहन सिंह मोहना की मौत हो गई. बठिंडा निवासी केशव सिविल अस्पताल तरनतारन में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि पिछले साल 29 मई को पंजाब के मानसा जिले स्थित जवाहरके गांव के नजदीक सिद्धू मूसेवाला की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी. कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बरार ने इस हत्याकांड की जिम्मेदारी ली थी. गोल्डी बरार तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी है. इन्होंने अपने दोस्त विक्की मिद्दूखेड़ा की मौत का बदला लेने के लिए इस हत्याकांड को अंजाम दिया था. मिद्दूखेड़ा की 2021 में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. लॉरेंस गैंग का मानना था कि विक्की मिद्दूखेड़ा के हत्यारों को सिद्धू मूसेवाला ने पनाह दी थी.

Share This: