Trending Nowमनोरंजन

BOLD STATEMENT : खाने के बिना रह सकती है मशहूर अदाकारा, पर SEX के बिना नही, बोल्ड बयान पर बवाल

A famous actress can live without food, but not without sex, ruckus over bold statement

डेस्क। साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ दोनों की वजह से ही चर्चा में हैं। अभिनेत्री आज अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। सामंथा अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए तो पहचानी जाती हैं। साथ ही वह अपनी खूबसूरती के लिए भी सुर्खियां बटोरती हैं। सामंथा पर फिल्म पुष्पा में फिल्माया गया गाना ‘ओ अंटावा’ बेहद पॉपुलर हो रहा है। इस गाने में सामंथा ने काफी बोल्ड डांस मूव्स दिखाए हैं। सामंथा सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय दिखाई देती हैं और खुलकर अपने विचारों को फैंस के साथ शेयर करती हैं। लेकिन सामंथा के इस अंदाज के कारण से वह कई बार मुसीबत में भी फस चुकी है। हालांकि सामंथा इन परेशानियों का सामना करने में पीछे नहीं हटती और बखूबी ट्रोल्स का उत्तर भी देती है।

सामंथा साउथ इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से तो एक हैं साथ ही वो अपने फैशन सेंस के लिए भी पहचानी जाती है। एक्ट्रेस हमेशा सिंपल लुक में दिखती हैं लेकिन फिर भी लोगों का ध्यान खुद की तरफ कर लेती है। उनके फोटोशूट देख तो फैंस दीवाने बन जाते है। वहीं उनके फोटोशूट के बीच का एक मजेदार किस्सा भी बहुत ही मशहूर है जिसके लिए सामंथा चर्चा में आ गई थी। अब, 2017 का एक पुराना इंटरव्यू सामने आया है।

2017 में समांथा ने Just For Woman नाम की मैगजीन को इंटरव्यू दिया था। रैपिड-फायर राउंड में, उसे सेक्स और भोजन के बीच चयन करने के लिए कहा गया था। शुरू में थोड़ा झिझकते हुए, उसने आखिरकार भोजन के बजाय सेक्स को चुना, यह कहते हुए कि वह एक दिन के लिए भूखा रह सकती है, लेकिन वह सेक्स के बिना नहीं रह सकती। इसके उपरांत एक बड़ा विवाद शुरू हो गया था क्योंकि हमारे समाज में इससे जुड़ी बातें खुलकर करना आज भी एक टैबू की तरह है। लेकिन सामंथा उन्होंने विवादों का डटकर लड़ाई भी की थी। जिसके साथ साथ वह सोशल मीडिया के माध्यम से अक्सर कई अहम मुद्दों पर अपनी बातों को रखना भी बखूबी जानती है।

सामंथा साउथ की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं और उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में अब तक 65 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। सामंथा दो स्टार्टअप भी चलाती हैं जिसमें से एक फैशन लेबल साकी है तो दूसरा एक प्री-स्कूल एकम है। सामंथा ने एक एजुकेशनल इंस्टिट्यूट भी खोला है जो गरीब बच्चों की पढ़ाई-लिखाई पर फोकस करता है। सामंथा एक फिल्म में काम करने के लिए तकरीबन 2 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। उनके कार कलेक्शन में 76 लाख रुपये की BMW भी शामिल है।

सामंथा ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए दिन रात मेहनत की है और उन्होंने काफी स्ट्रगल किया है। एक वक्त तो ऐसा था जब उनके पास एक वक्त का खाना खाने तक के पैसे नहीं हुआ करते थे। घरवालों के पास 12वीं तक पढ़ाने के बाद पैसे नहीं थे। ऐसे में सामंथा ने कम उम्र में ही काम करना शुरू कर दिया और उन्हें मॉडलिंग के जरिए फिल्मों के ऑफर मिले। 11 साल पहले ‘Ye Maaya Chesave’ में उन्होंने पहली बार काम किया और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: