Trending Nowशहर एवं राज्य

कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन के जवाब में भाजपा का “आवासहीन अधिवेशन”

रायपुर। भरतीय जनता पार्टी ने राजधानी में हो रहे कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन के दौरान “आवासहीन अधिवेशन” का आयोजन कर प्रतीकात्मक प्रदर्शन करने की घोषण की है। पार्टी ने इसके लिए नया रायपुर में आयोजन करने की अनुमति प्रशासन से मांगी थी, मगर अनुमति नहीं मिलने के चलते यह प्रदर्शन आरंग में किया जा रहा है।

भारतीय जनता पार्टी, जिला रायपुर ग्रामीण द्वारा प्रेस वार्ता आयोजित कर बताया गया कि पार्टी का “आवासहीन अधिवेशन” 24 और 25 फरवरी को, आरंग में टाउन हॉल के पास होने जा रहा है। भाजपा रायपुर ग्रामीण अध्यक्ष अभिनेश कश्यप और अपेक्स बैंक के पूर्व अध्यक्ष अशोक बजाज ने बताया कि इस अधिवेशन के माध्यम से प्रधानमंत्री आवास योजना का मामला उठाया जायेगा। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार पर प्रधानमंत्री आवास योजना की उपेक्षा करने का आरोप लगाते हुए भाजपा इन दिनों कांग्रेस के विधायकों के आवास का घेराव कर रही है। इसी कड़ी में भाजपा द्वारा आरंग में “आवासहीन अधिवेशन” का आयोजन किया जा रहा है, जो पूरे 24 घंटे तक चलेगा।

भाजपा रायपुर ग्रामीण अध्यक्ष अभिनेश कश्यप ने कहा कि एक तरफ यहां की सत्ता पर काबिज कांग्रेस पार्टी द्वारा राष्ट्रीय अधिवेशन किया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर सरकार यहां के गरीब हितग्राहियों को प्रधानमंत्री आवास योजना का आवास नहीं दे पा रही है। इसी के विरोधस्वरूप “आवासहीन अधिवेशन” का आयोजन कर कांग्रेस के अधिवेशन का प्रतीकात्मक विरोध किया जायेगा।

एकात्म परिसर में हुई इस प्रेस वार्ता में देवजी भाई पटेल, संजय ढिढी, नवीन मार्कंडेय और पूर्व IAS तथा भाजपा के पर्यावरण प्रकोष्ठ के संयोजक गणेश शंकर मिश्रा भी उपस्थित थे।

Share This: