Trending Nowक्राइम

भाजपा नेता का बेटा 19 साल की लड़की के मर्डर केस में गिरफ्तार

पौड़ी। उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले के यमकेश्वर विधानसभा इलाके के एक प्राइवेट रिसॉर्ट की रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी अचानक 4 दिन पहले लापता हो गई। जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद छानबीन शुरू की गई तो ऐसा मालूम हुआ की अंकिता की हत्या कर दी गई। संदिग्ध हालात में लापता रिसॉर्ट की रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी मामले की पुलिस मुख्य आरोपी वनंतरा रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य सहित दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें 19 साल की अंकिता भण्डारी ग्राम श्रीकोट, पट्टी नादलस्यूं, पौड़ी गढ़वाल की रहने वाली थी।

जिलाधिकारी पौड़ी गढ़वाल द्वारा मुकदमा कल 22 सितंबर को राजस्व पुलिस से थाना लक्ष्मणझूला पुलिस को ट्रांसफर किया गया है। गुरुवार को पुलिस ने इस रिजॉर्ट के चार कर्मचारियों से घंटों पूछताछ की। लेकिन, अंकिता के बारे में अभी तक ठोस सुराग नहीं मिल पाया है। कुछ लोग प्रकरण को एक रसूखदार नेता से भी जोड़कर देख रहे हैं। एक आरोपी पुलकित भाजपा नेता विनोद आर्या का बेटा बताया जा रहा है। पुलकित आर्य ही उस रिसॉर्ट का संचालक था, जहां अंकिता काम करती थी। युवती के लापता होने के बाद से रिसॉर्ट संचालक और मैनेजर फरार हो गए थे। खबर ये भी सामने आ रही है कि प्राइवेट रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी पहाड़ी से नीचे गंगा में धक्का दे दिया गया था। जिसकी नदी में लगातार तलाश जारी है।

लक्ष्मणझूला पुलिस के मुताबिक, चीला बैराज मार्ग पर गंगाभोगपुर स्थित रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट का काम करने वाली अंकिता भंडारी 19 सितंबर को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। इसकी रिपोर्ट रिजॉर्ट संचालक ने 20 सितंबर को राजस्व पुलिस में दर्ज करवाई। राजस्व पुलिस ने मामले में अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया। लेकिन, अंकिता को खोज नहीं पाई। अब यह मामला लक्ष्मणझूला पुलिस को सौंप दिया गया। गुरुवार को लक्ष्मणझूला थाना पुलिस जांच के लिए रिजॉर्ट पहुंची और वहां चार कर्मचारियों से घंटों पूछताछ की, लेकिन फिलहाल पुलिस को इस पूरे मामले में कोई खास सुराग हाथ नहीं लगा।

लक्ष्मण झूला थाना अंतर्गत अंकिता केस के मामले में तीनों आरोपियों को कोर्ट ले जाने के दौरान लोगों का गुस्सा भड़क गया। इस दौरान स्थानीय महिलाओं और लोगों ने पुलिस और प्रशासन के लोगों का घेराव मामले में लापरवाही का आरोप लगाते हुए नारेबाजी की । इस दौरान पुलिस और लोगों के बीच काफी बहस भी हुई। पुलिस आसपास और साथ में काम करने वालों से पूछताछ की जा रही है। जांच के दौरान एक और बात सामने आई जिसमें देखा गया कि रिजॉर्ट में लगे सीसीटीवी कैमरों से भी तोड़फोड़ की गई है। फिलहाल पुलिस हर एंगल पर मामले की जांच कर रही है। बता दें कि अंकिता बीती 28 अगस्त से रिसेप्शनिस्ट का काम कर रही थी।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: