Trending Nowदेश दुनिया

BIG NEWS : संभलकर कार चलाने की दी हिदायत, तो युवक ने पांच लोगों को रौंदा, महिला सहित दो की मौत

चंडीगढ़: हरियाणा के करनाल जिले में रविवार को एक शादी समारोह में एक युवक ने पांच लोगों पर कार चढ़ा दी, इसमें एक महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि आरोपी को जिम्मेदारी से कार चलाने के लिए कहा गया था, क्योंकि वहाँ शादी का फंक्शन था। घटना करनाल के नीलोखेड़ी इलाके की है। महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य पीड़ित ने बाद में अस्पताल में दम तोड़ दिया।

मृतक महिला के परिजनों ने बताया कि आरोपी पड़ोस में बहुत तेज गाड़ी चलाता था और उसे उस दिन जिम्मेदारी से गाड़ी चलाने को कहा गया था क्योंकि इस फंक्शन में मेहमान और बच्चे शामिल थे। इससे नाराज होकर उस शख्स ने वहाँ मौजूद पांच लोगों पर कार चढ़ा दी।

मृतक महिला के भतीजे विजय कुमार ने बताया, ‘हमने उसे आज ध्यान से गाड़ी चलाने के लिए कहा, लेकिन वहाँ मौजूद उसके पिता ने कहा कि वह जैसा चाहेगा चलाएगा। इसलिए उसने अपनी कार पीछे ली और ऊपर चढ़ा दी।’

पड़ोस में रहने वाली रिनू, जिसने आरोपी की पहचान उसी कॉलोनी के अजय के रूप में की, ने भी उसके खिलाफ गैर-जिम्मेदारी के साथ गाड़ी चलाने का आरोप लगाया। साथ ही उन्होंने यह बताया यह घटना तब हुई जब पीड़ित सुबह उनके घर के बाहर खड़े थे।

पुलिस ने कहा कि मुख्य आरोपी और उसके पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘घटना में दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस अधीक्षक ने आरोपी को पकड़ने के लिए पांच टीमों का गठन किया है।’

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: