Trending Nowशहर एवं राज्य

BIG BREAKING : नहीं रही मशहूर अभिनेत्री, शूटिंग से लौटने के दौरान सड़क हादसे में मौत

BIG BREAKING: Famous actress no more, died in a road accident while returning from shooting

बंगाली एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आ रही है. बंगाली टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस Suchandra Dasgupta अब नहीं रहीं. एक्ट्रेस सुचंद्रा दासगुप्ता का रोड एक्सीडेंट में निधन हो गया. एक्ट्रेस की मौत से उनके परिवारवालों को गहरा सदमा लगा है. एक्ट्रेस की मौत की खबर से उनके फैंस का भी दिल टूट गया है.

कैसे हुई मौत? –

जानकारी के मुताबिक, सुचंद्रा शनिवार रात शूटिंग से घर लौट रही थीं. घर वापस आने के लिए उन्होंने एप से बाइक बुक की थी. लेकिन रास्ते में एक साइकिल सवार शख्स सड़क पार कर रहा था, जो अचानक बीच में आ गया. बाइक ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लिया, तो एक लॉरी ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी.

टक्कर लगने पर 29 वर्षीय एक्ट्रेस सुचंद्रा बाइक से नीचे गिर गईं और पीछे से आ रहे ट्रक ने उन्हें रौंद दिया. एक्ट्रेस की मौके पर ही मौत हो गई. घटना से इलाके में तनाव का माहौल हो गया. कुछ देर के लिए गाड़ियों की आवाजाही भी बाधित हो गई थी.

ट्रक ड्राइवर को पुलिस ने पकड़ा –

बाद में बारानगर पुलिस ने दुर्घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति सामान्य की. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है और ट्रक चालक को भी अपनी गिरफ्त में ले लिया है. एक्ट्रेस के निधन से बंगाली फिल्म जगत में गहरा शोक छा गया है.

कौन थीं सुचंद्रा दासगुप्ता ? –

सुचंद्रा दासगुप्ता बंगाली टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेसेस में शुमार थीं. उन्होंने कई फेमस बंगाली टेलीविजन शो में काम किया था. ‘गौरी’ में सपोर्टिंग रोल प्ले करके उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. एक्ट्रेस की बड़ी फैन फॉलोइंग थी. उनके यूं अचानक चले जाने से फैंस काफी उदास हैं और नम आंखों से उन्हें याद कर रहे हैं.

 

 

 

 

Advt_07_002_2024
Advt_07_003_2024
Advt_14june24
july_2024_advt0001
Share This: