Trending Nowशहर एवं राज्य

AMAZING NEWS : यौन संबंध से ‘कैंसर’ ठीक करने का दावा, अर्द्धनग्न हाल में पकड़ाया डॉक्टर, अब दे रहा यह दलीलें

जिस्म की भूख को शांत करने के लिए लोग कई तरह के बहानों का सहारा लेते हैं। अपनी तरह का एक नया मामला इटली में आया है, जहां पर संभोग के जरिए बीमारी ठीक करने का दावा करने वाला डॉक्टर को एक होटल में अर्द्धनग्न अवस्था में होटल से पकड़ा गया है। उस वक्त आरोपी डॉक्टर अपनी एक ‘बीमार मरीज’ से संभोग करने के लिए कपड़े खोल रहा था, लेकिन ठीक मौके पर उसे दबोच लिया गया। इटली के इस डॉक्टर का दावा है कि वह संभोग से बीमारियों को ठीक करने की पद्धति पर रिसर्च कर रहा है।

यौन संबंध से बीमारी का इलाज इटली का ये डॉक्टर ‘डॉ. मैजिक फ्लूट’ के नाम से पूरी दुनिया में सुर्खियों में है, क्योंकि इसे इटली के होटल से महिला मरीज के साथ अर्द्धनग्न अवस्था में पकड़ा गया है। इस डॉक्टर का असली नाम डॉ. जियोवानी मिनीलो है और इसकी उम्र अभी 60 साल है। होटल से पकड़े जाने के बाद डॉ. मैजिक फ्लूट ने इस्तीफा दे दिया है। लेकिन, इस्तीफा देने से पहले दो दावे इस डॉक्टर ने किए हैं, वो जानकर बड़े बड़े डॉक्टर अपना माथा पीट रहे हैं। डॉक्टर ने दावा किया है कि, वो होटल के कमरे में महिला के साथ सेक्स कर उसकी गुप्त बीमारी को ठीक करने का इलाज कर रहा था।

हरकतें कैमरे में रिकॉर्ड

डॉक्टर इस बात से बेखबर था कि जिस ‘मरीज’ से वो बात कर रहा है, असल में वह न्यूज चैनल की ओर से भेजी गई एक्ट्रेस है। वह उसे होटल में ले गया, इस बात से अनजान कि उसकी सारी हरकतें कैमरे में रिकॉर्ड हो रही हैं, उसने अपने कपड़े उतार दिए। तभी वहां चैनल के पत्रकार पहुंच गए। इस पर डॉक्टर ने कहा- ‘मैं यह अपनी स्टडी के लिए कर रहा हूं. मैंने कई लोगों को बचाया है।’ लेकिन अगले ही पल जब उसे पता चला कि वो स्टिंग ऑपरेशन में बेनकाब हो चुका है।

Share This: