Trending Nowशहर एवं राज्य

दुर्ग-भिलाई में सर्विस देने के बाद अब रायपुर में भी मेडिशटर की सर्विस शुरू: घर बैठे मिलेगी मेडिकल से दवा, 30 मिनट में हो रही डिलीवरी

After providing service in Durg-Bhilai, now the service of Meditator started in Raipur also: Medicine from medical will be available sitting at home, delivery is being done in 30 minutes

दुर्ग-भिलाई में सर्विस देने के बाद अब रायपुर में भी मेडिशटर की सर्विस शुरू: घर बैठे मिलेगी मेडिकल से दवा, 30 मिनट में हो रही डिलीवरी, छत्तीसगढ़ का यह स्टार्टअप Tata Enterprise Challenge और Shark Tank (सीजन 1) के फाइनल ऑडिशन राउंड तक भी पहुंच चुकी है।

– दुर्ग-भिलाई में कोरोनाकाल में मेडिशटर एप से मिली लोगो को सही दाम में बढ़िया सर्विस।

– अब अन्य शहरों में रहने वाले बच्चे कर रहे यूज और अपने माता-पिता की दवाइयां आर्डर कर रहे।

– दवा डिलीवरी के बाद भी ऑनलाइन पेमेंट कर सकते हैं।

रायपुर। मेडिकल स्टोर्स से सीधे दवा मंगवाने वाला मोबाइल एप मेडिशटर (MEDISHUTTER) एप कोरोनाकाल में लोगों की जिंदगी का हिस्सा बन गया। दुर्ग-भिलाई के लोग इसका यूज कर रहे हैं। लोगों में मेडिशटर के प्रति गजब रिस्पांस है। यह एप उन लोगों के लिए ज्यादा फायदेमंद रहा जो अपनों से दूर दूसरे शहरों में रहते हैं। मेडिशटर (MEDISHUTTER) एप में ऑर्डर करते ही लोगों को बिना देरी किए दवा मिल रही है। जिससे उनकी जान भी बची है। दुर्ग-भिलाई के बाद अब यह इस एप की सर्विस रायपुर में शुरू हो रही है।

कोविड काल में यह एप लोगों के लिए वरदान साबित हुआ। इस एप में डाक्टर के प्रिस्क्रिप्शन को अपलोड कर दवाएं ले सकते हैं। आपके घर में मुफ्त डिलीवरी की जाएगी। डिलीवरी के बाद पेटीएम के थ्रू ऑनलाइन पेमेंट भी कर सकते हैं। अब भी लोग भीड़ में जाने से डर रहे हैं। ऐसे में यह राहत भरी खबर है। एप में यह भी जानकारी है कि किन दवाई पर डिस्काउंट भी प्राप्त किया जा सकता है। कई बार यह होता है कि दवा की उपलब्धता किसी एक मेडिकल दुकान में नहीं होती और ग्राहक को तीन-चार दुकानों में भटकना पड़ता है। इस एप के माध्यम से दवा की उपलब्धता के बारे में तुरंत जानकारी हो जाएगी।

मेडिशटर एप की खासियत भी जानिए..

– राज्य सरकार द्वारा स्टार्टअप को सपोर्ट करने बनाई गयी संस्था AIC@36Inc में मेडिशटर रजिस्टर्ड भी है।

– रूंगटा बिज़नेस इनक्यूबेटर जो की रूंगटा ग्रुप की संस्था हे वहा भी रजिस्टर्ड है।

– मेडिशटर ने भिलाई में ई-क्लिनिक मॉडल लांच किया है। जहां किसी भी बीमारी से संबंधित डॉक्टर से सीधे Telemedicine द्वारा ऑनलाइन कंसल्टेशन ले सकते हैं।

– रिटेल फॉर्मेसी की सबसे बड़ी चेन बन रहा है मेडिशटर (MEDISHUTTER)।

– ऑनलाइन दवा बिक्री करने रिटेल दवा दुकानों को प्लेटफॉर्म मुहैया करा रहे है।

– एप में ऑनलाइन आर्डर करते ही 30 मिनट में डिलीवरी।

– 100 से ज्यादा फार्मेसी को जोड़कर रखा गया है।

– जो दवा डॉक्टर ने लिखी है वही दवा देना,जल्द से जल्द और भरोसेमंद दुकानों से ही उचित मूल्य में ग्राहकों तक पहुंचना। इस विज़न के साथ ये काम कर रहे है।
Install Now : https://onelink.to/medishutter

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: