देश दुनियाराजनीति

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मंडी सीट से दाखिल किया अपना नामांकन पत्र, पूर्व सीएम जयराम भी थे साथ

Kangana Ranaut Nomination: मायानगरी मुंबई में अपने अभिनय से प्रतिभा का डंका बजाने वाली बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने निर्वाचन अधिकारी मंडी अपूर्व देवगन के समक्ष अपना नामांकन पत्र भर दिया है। वह मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं है। नामांकन से पहले पड्डल मैदान से गांधी चौक तक रोड शो का आयोजन होगा।

पड्डल मैदान से कंगना रनौत और भाजपा के अन्य बड़े नेता फूलों से सजी गाड़ी में गांधी चौक तक आए। यहां से फिर पांच नेताओं के साथ कंगना निर्वाचन अधिकारी कार्यालय में नामांकन भरने पहुंची। प्रदेश के छह जिलों मंडी, शिमला, लाहुल स्पीति, किन्नौर, चंबा और कुल्लू से भाजपा कार्यकर्ता मंडी पहुंचना शुरू हो गए हैं। दुर्गम क्षेत्रों से महिला और पुरुष पारंपरिक वेशभूषा में आए हैं।

कंगना ने कही ये बात

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मंडी सीट से दाखिल किया अपना नामांकन पत्र, पूर्व सीएम जयराम भी थे साथ

नामांकन दाखिल करने के बाद कंगना ने कहा कि आज उनके नामांकन को लेकर पूरे मंडी संसदीय क्षेत्र में उत्सव जैसा माहौल देखने को मिल रहा है। लोगों में इस बात को लेकर अधिक उत्साह है कि मंडी की बेटी आज चुनावी मैदान में है और उसे हर हाल में विजयी बनाना है। कंगना ने कहा कि जो भीड़ यहां पर एकत्रित हुई है वो तो भाजपा के पक्ष में वोट करेंगे ही लेकिन जो लोग नहीं आए हैं वो भी भाजपा के पक्ष में मतदान करेंगे।

नामांकन के बाद सैरी मंच पर होगा रैली का आयोजन

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मंडी सीट से दाखिल किया अपना नामांकन पत्र, पूर्व सीएम जयराम भी थे साथ

कंगना के नामांकन अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल भी उपस्थित रहेंगे। नामांकन के बाद ऐतिहासिक सेरी मंच पर रैली का आयोजन होगा। मंच को फूलों को सजाया गया है। इसी मंच पर नौ मई को कांग्रेस की रैली हुई थी। धूप से बचने के लिए मंच के सामने शामियाना लगाया था। भाजपा ने सेरी चानणी की सीढ़ियों को छोड़ पूरे पंडाल को खुला रखा है। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं, विधायकों और पार्टी पदाधिकारियों को मंच पर बैठने के लिए कुल 60 कुर्सियां लगाई गई हैं।

 

Share This: