Trending Nowशहर एवं राज्य

ACCIDENT BREAKING : गहरी खाई में जा गिरी बस, 30 लोगों की मौत

ACCIDENT BREAKING: Bus fell into deep ditch, 30 people died

जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में बड़ा हादसा हो गया है, जिसमें 30 लोगों की मौत हो गई है. घटना डोडा जिले के अस्सर क्षेत्र की बताई जा रही है. यहां एक यात्री बस खाई में जा गिरी. इस हादसे में मरने वालों का शुरुआती आंकड़ा 30 बताया जा रहा है, लेकिन हादसे की भयावहता को देखते हुए आंकड़ा और बढ़ भी सकता है.

हादसे के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें खाई से नीचे गिरी बस नजर आ रही है. काफी ऊंचाई से नीचे गिरने के कारण बस के परखच्चे उड़ गए हैं. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि स्थानीय प्रशासन के साथ मिलकर लोग रेस्क्यू ऑपरेशन को अंजाम दे रहे हैं.

वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि जिस जगह पर यह हादसा हुआ है, वहां से एक सड़क गुजरी है, जिसके टर्न पर काफी गहरी खाई है. अनुमान लगाया जा रहा है कि यहां से मोड़ते वक्त बस अनियंत्रित हो गई होगी, जिसके बाद यह भीषण हादसा हो गया.

एलजी ने हादसे पर जताया दुख

इस हादसे पर जम्मू-कश्मीर के एलजी मनोज सिन्हा का बयान भी आया है. एलजी ने कहा,’डोडा के अस्सर में दुखद बस दुर्घटना में लोगों की मौत से बेहद दुखी हूं. शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं है. दुर्घटना में घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. प्रभावित लोगों को सभी आवश्यक सहायता प्रदान करने के लिए मंडलायुक्त एवं जिला प्रशासन को निर्देशित किया गया है.’

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Share This: