Trending Nowशहर एवं राज्य

छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसे में दूल्हा-दुल्हन समेत 4 की मौत

जांजगीर-चांपा। छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांप जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। यहां एक भीषण सड़क हादसे में दूल्हा-दुल्हन सहित 4 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ये हादसा इतना भयंकर था कि मृतक कार में ही फंसे रह गए. पूरी कार चकनाचूर हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस राहत और बचाव कार्य में जुटी हुई है। जानकारी के मुताबिक कार पामगढ से अकलतरा की ओर जा रही थी । इस घटना की सूचना डायल 112 को दी गई ।

 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जांजगीर के मुलमुला थाना अंतर्गत पकरिया जंगल के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने कार को जोरदार ठोकर मार दी। इस दुर्घटना में कार में बैठे दुल्हन समेत 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। कार पामगढ़ से अकलतरा की ओर जा रही थी। बलौदा के ओम सोनी का परिवार कार में सवार था जो शिवरीनारायण में अपने बेटे शुभम की शादी कर बलौदा लौट रहे थे। इस दौरान ये हादसा हो गया। वहीं ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया है।

घटना के बाद कार के इंजन से घुंआ निकलने लगा। इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके में ग्रामीणों की भीड़ लग गई। कार में फंसे लोगों को बचाने का प्रयास किया गया, लेकिन सफल नहीं हुए। डायल 112 के पहुंचने के बाद कार के दरवाजे को किसी तरह खोला गया और सभी मृतकों के पोस्टमार्टम के लिए पामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। इस हादस के बाद शादी का पूरा खुशनुमा माहौल मातम में बदल गया। दूल्हा-दुल्हन दोनों के परिवार में शोक छा गया। परिवार में जहां कल तक शहनाई बज रही थी, वहां आज सन्नाटा पसरा हुआ है।

Share This: