Trending Nowशहर एवं राज्य

10 LAKH LOOT UPDATE : दिनदहाड़े कैशियर से 10 लाख की लूट, 9 लाख मिले, मास्टरमाइंड भी गिरफ्तार

10 lakh looted from cashier in broad daylight, 9 lakh found, mastermind also arrested

रायपुर। राजधानी में दिनदहाड़े 10 लाख की लूट की रिपोर्ट जिस शख्स ने लिखाई थी, वही लूट का मास्टरमाइंड निकला। कैशियर ने खुद ही अपने भतीजे के साथ मिलकर लूट की पूरी साजिश रची थी। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के पास से 10 में से 9 लाख रूपये बरामद भी कर लिये हैं। पुलिस अब लूट की रिपोर्ट लिखाने वाले कैशियर पर ही मुकदमा दर्ज करने की तैयारी में है।

दरअसल, घटना सोमवार की दोपहर की थी, वही जब कैशियर आकाश यादव ने शिकायत दर्ज कराई, उसके साथ फाफाडीह चूना भट्ठी के पास 10 लाख रूपये की लूट हो गई। साथ आरोपी कैशियर ने पुलिस को बताया था कि फाफाडीह चूना भट्ठी के सर्विस रोड पर तीन अज्ञात बदमाशों ने उसे रोककर डिक्की से 10 लाख रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गये। इस छीना झपटी में बदमाशों ने उसके पेट पर चाकू से वार किया, लेकिन उसे चोट नहीं लगी।

आकाश ने पुलिस को बताया था कि गुढ़ियारी से पैसे लेकर वो देवेंद्र नगर स्थित बैंक जाने के लिए निकला था। सर्विस रोड पर दो युवक पहले से खड़े थे। दोनों ने अपना चेहरा पहले से ढक रखा था। उसमें से एक ने गाड़ी रुकवाई, जैसे ही गाड़ी रूकी दूसरा युवक बाईक से आया और कैशियर के स्कूटी को टक्कर मारकर गिरा दिया और फिर डिक्की खोलकर 10 लाख रूपये लेकर फरार हो गये। एक आरोपी बाइक से और दो युवक पैदल ही दीवार फांदकर भाग गये।

पुलिस को पहले से ही इस कहानी पर शक था, लिहाजा कैशियर आकाश पर पूछताछ का दायरा वो सख्त करती चली गयी, इसी दौरान कैशियर आकाश ने पुलिस को बरगलाने की कोशिश की, लेकिन आखिर में वो टूट गया और फिर लूट की वारदात में संलिप्तता स्वीकार करते हुए कहा कि उसने ही अपने भतीजे के साथ मिलकर पूरी राजिश रची थी। फिलहाल 10 से से 9 लाख पुलिस ने बरामद कर लिये हैं।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: