Trending Nowशहर एवं राज्य

भाजपा विधायक के कमरे में अज्ञात लोगों ने बोला धावा, पार्टी के गोपनीय दस्तावेज गायब, भाजपाइयों ने घेरा थाना

सक्ती। जिले से बड़ी खबर सामने आई है. विधानसभा चुनाव में पार्टी के कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोलने आए असम के भाजपा विधायक रूप ज्योति कुर्मी के कमरे में देर रात अज्ञात लोगों ने धावा बोल दिया. विधायक के पास पार्टी के रखे गोपनीय दस्तावेज ले गए और उनके समान से छेड़छाड़ की है. जिसको लेकर विधायक भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत लेकर सक्ती थाना पहुंचे.

बता दें कि सक्ती के विश्राम गृह का कमरा नंबर 2 असम विधायक रूप ज्योति कुर्मी के नाम से एक हफ्ते के लिए आरक्षित है. जिसमें सोमवार की रात कुछ लोग उनकी अनुपस्थिति में अनाधिकृत रूप से घुस गए और कक्ष में रखे समान से छेड़छाड़ की है.

पूरे मामले में असम विधायक का कहना है की मेरे निजी समान और पार्टी के गोपनीय दस्तावेज गायब है. वहीं पूरी घटना को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में भी भारी आक्रोश है. भाजपा कार्यकर्ताओं ने विधायक के साथ थाने पहुंच मामले की शिकायत की है. साथ ही दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर थाने का घेराव करने की चेतावनी भी दी है.

भाजपा नेताओं का कहना है की हमारे राजकीय अथिति का अपमान किया गया है. बता दें की असम विधायक रूप ज्योति कुर्मी एक हफ्ते के लिए छत्तीसगढ़ के विभिन्न विधानसभा के दौरे पर आए है, जो लगातार अलग-अलग विधानसभा का दौरा कर वहां की स्थिति की रिपोर्ट तैयार कर रहे है.

Advt_07_002_2024
Advt_07_003_2024
Advt_14june24
july_2024_advt0001
Share This: