Trending Nowमनोरंजनशहर एवं राज्य

TIGER-DISHA BREAKUP : 6 साल की रिलेशनशिप के बाद टाइगर और दिशा ने किया ब्रेकअप, सामने आई वजह …

TIGER-DISHA BREAKUP: After 6 years of relationship, Tiger and Disha broke up, the reason revealed…

मुंबई। बॉलीवुड स्टार्स टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का ब्रेकअप बी-टाउन में चर्चा का टॉपिक बना हुआ है. खबरें हैं कि, 6 साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों अलग हो गए हैं. हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर पब्लिक में कभी कोई बयान नहीं दिया है. अकसर ही दोनों इस सवाल के जवाब अच्छे दोस्त होने की बात कहते आए हैं. लेकिन दोनों कई बार साथ में डिनर और लंच पर स्पॉट किए जाते थे. ब्रेकअप की खबरों के बाद से ही फैंस इनके अलग होने के रीजन को जानने की कोशिश में हैं. ETimes की खबर के मुताबिक, दोनों का ब्रेकअप शादी की बात पर हुआ है.

टाइगर से शादी करना चाहती थीं दिशा –

खबरों की मानें तो, टाइगर के एक दोस्त ने बताया कि उनका ब्रेकअप क्यों हुआ है. दोस्त ने कहा कि टाइगर ने जब से अपने पेरेंट्स जैकी और आयशा से अलग रहना शुरू किया था, तभी से वो दिशा के साथ लिव-इन में रह रहे थे. उन्हें एक साथ हुए काफी समय बीत चुका था और दिशा को इस साल ऐसा लगने लगा था कि उन्हें शादी के बंधन में बंध जाना चाहिए.

Etimes की रिपोर्ट को मानें तो दोस्त ने ये भी बताया कि दिशा ने टाइगर को अपने मन की बात कही भी, लेकिन टाइगर ने इस बात को टाल दिया. बेशक, उसने उसे सिर्फ एक या दो बार से अधिक बताया होगा, लेकिन हर बार, टाइगर का रिप्लाई ‘नहीं, अभी नहीं’ था. दिशा शादी करना चाहती थीं, लेकिन टाइगर तैयार नहीं था.

जब एक्स कपल के दोस्त से पूछा गया कि दिशा ब्रेकअप से कैसे डील कर रही हैं? इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा, “दिशा ने इसे पॉजिटिव तरह से लिया है. वह नाराज नहीं हैं.” साथ ही ये भी कहा कि कौन जानता है कि वे कुछ समय बाद एक साथ हो जाएं.

हाल ही में एक इंटरव्यू में जैती श्रॉफ ने अपने बेटे और दिशा के रिलेशनशिप के स्टेटस से पर्दा उठाते हुए एक बड़ा बयान जारी किया था. एक मीडिया संस्थान को दिए इंटरव्यू में जैकी श्रॉफ ने कहा, “टाइगर और दिशा हमेशा से दोस्त थे और अब भी हैं. मैं अब भी उन्हें साथ में बाहर जाते देखता हूं. ऐसा नहीं है कि मैं अपने बेटे की लव लाइफ पर नजर रखता हूं. मैं उनकी प्राइवेसी में दखल नहीं देना चाहता. लेकिन मुझे लगता है कि वह बहुत अच्छे दोस्त हैं. वह काम के अलावा भी एक-दूसरे साथ समय बिताना पसंद करते हैं.”

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: