Trending Nowशहर एवं राज्य

फायनेंस कंपनी का फिल्ड आफिसर ने दफ्तर के पीछे गड्ढे में छिपा रखा था सवा 8 लाख की रकम, ऐसे खुला मामला

रायगढ़। सारंगढ़ पुलिस ने टिमरलगा के फाईनेंशियल कम्पनी से चोरी हुए 8 लाख 23 हजार को तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में लेकर पूरे रकम को बरामद कर लिया है। बता दें कि आरोपी कंपनी में फील्ड अफसर के पद पर कार्यरत था। आरोपी ने चोरी की रकम को आफिस के पीछे गड्ढे में दबाकर बिलासपुर चला गया था ताकि किसी को शक ना हो।

मामले का खुलासा करते हुए सारंगढ़ थाना प्रभारी विवेक पाटले ने बताया कि जांच के दौरान फायनेंस कंपनी में काम करने वाले सुनील कुमार 24 वर्ष निवासी केंवटाडीह बिलासपुर पर संदेह गहराया, क्योंकि वो एकाएक छुट्टी लेकर बिलासपुर चला गया था। जिससे थाना प्रभारी के कहने पर कम्पनी के स्टाफ द्वारा सुनील को शाखा आने कहा गया तो वह समय लगेगा कहकर टाल मटोल करने लगा। थाना प्रभारी विवेक पाटले ने एक टीम को सुनील को लाने बिलासपुर रवाना किया।

जिससे आरोपी सुनील को लाकर कड़ाई से पूछताछ करने पर काफी रकम को देखकर लालच में आकर चोरी करना कबूल किया और रूपयों को प्लास्टिक में भरकर कपडे वाले बैग में डालकर आफिस के पीछे बैग सहित जमीन में दबा देना बताया। आरोपी के निशानदेही पर पुलिस ने जमीन को खोदकर पूरे रकम बरामद कर ली है। मामले में पुलिस ने आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

 

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: