Trending Nowक्राइम

दसवीं की छात्रा के साथ ये कांड कर फरार हुआ शिक्षक, आक्रोश में पालक, आरोपी शिक्षक तलाश कर रही पुलिस

धमतरी: पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद महिलाओं, युवतियों और नाबालिग बच्चियों के साथ अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। लगातार आपराधिक घटनाएं घट रही हैं। पुलिस लगातार लोगों को जागरूक कर रही है। इसके बावजूद क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब नया मामला छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले का है। यहां पर एक शिक्षक पर छेड़छाड़ का आरोप लगा है।

धमतरी जिले में सरकारी शिक्षक द्वारा छात्रा से छेड़छाड़ का मामला आक्रोश में बदल गया है. कुरूद पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने बताया कि कन्हारपुरी स्कूल में पदस्थ शिक्षक दुष्यंत ध्रुव ने एक नाबालिग छात्रा को स्टाफ रूम में बुला कर छेड़छाड़ की. छात्रा ने 6 दिन बाद इसकी जानकारी पालकों को दी. इसके बाद मामला सामने आया. आक्रोशित ग्रामीणों ने इसकी शिकायत कुरुद थाने में की, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत शिक्षक के खिलाफ छेड़छाड़ और पोक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया.फिलहाल आरोपी शिक्षक की गिरफ्तारी नहीं हुई.

दसवीं की छात्रा ने मामले में थाने में FIR दर्ज कराई है। FIR दर्ज कराए जाने के बाद आरोपी शिक्षक दुष्यन्त ध्रुव फरार हो गया है। बताया जाता है कि ये मामला कन्हारपुरी गांव के स्कूल का है। यह खबर अभी-अभी ब्रेक हुई है. इस खबर को हम अपडेट कर रहे हैं. हमारी कोशिश है कि आपके पास सबसे पहले जानकारी पहुंचे. इसलिए आपसे अनुरोध है कि सभी बड़े अपडेट्स जानने के लिए इस पेज को रीफ्रेश कर लें. साथ ही हमारी अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए देखते रहे जनता से रिश्ता.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: