Trending Nowदेश दुनियामनोरंजन

SALMAN KHAN DEATH THREAT UPDATE : बिश्नोई गैंग शूटर से बस इतनी दूरी पर सलमान खान, ऐसे बची जान

SALMAN KHAN DEATH THREAT UPDATE: Salman Khan is just at such a distance from the Bishnoi gang shooter, such a life saved

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान लंबे समय से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर हैं. हाल ही में सलमान खान के पिता सलीम खान को मिले एक धमकी भरे लैटर ने मुंबई पुलिस के माथे पर फिर से बल डाल दिए हैं. कुछ दिन पहले सलीम ख़ान को जॉगिंग करते वक्त एक लैटर मिला था जिसमें सलमान ख़ान और उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी. इस लैटर को लेकर पुलिस को लॉरेंस बिश्नोई पर शक हुआ तो उससे पूछताछ की गई. अब इस मामले में एबीपी न्यूज़ के हाथ एक बड़ी जानकारी लगी है. लोरेंस बिश्नोई के इंटेरोगेशन में एक बहुत बड़ा खुलासा है. लोरेंस की इंटेरोगेशन रिपोर्ट हाथ लगी है जिसमें बताया गया है कि लॉरेंस बिश्नोई ने भाईजान को मारने की कोशिश की थी.

रिपोर्ट में बताया गया है की लॉरेंस बिश्नोई ने ही संपत मेहरा को अभिनेता सलमान खान को मारने को कहा था. लॉरेंस बिश्नोई से 2021 में एजेंसी ने पूछताछ की थी, पूछताछ में सलमान की हत्या की साजिश की बात लारेंस ने कबूल करते हुए ये खुलासा किया था. लारेंस ने खुलासा किया था की उसने सलमान खान को मारने के लिए राजस्थान के गैंगस्टर संपत नेहरा को कहा जिसके बाद संपत नेहरा मुंबई गया, इसके बाद संपत ने मुंबई में सलमान खान के घर की रेकी की लेकिन ज्यादा दूरी होने की वजह से वो सलमान खान तक नहीं पहुंच पाया.

इस वजह से सलमान नहीं बन पाए निशाना…

रिपोर्ट  में बताया गया कि उस वक्त संपत की मजबूरी ये थी की उसके पास पिस्टल थी और उसका इस्तेमाल कर वो ज्यादा दूरी से निशाना नहीं लगा सकता था. जिसके बाद संपत नेहरा ने अपने गांव के एक दिनेश फौजी के जरिए आरके स्प्रिंग रायफल मंगवाई, स्प्रिंग रायफल लारेंस बिश्नोई ने अपने जानकार अनिल पण्ड्या से 3 से 4 लाख में खरीदी थी. रायफल दिनेश फौजी के पास रखी थी जिसे पुलिस ने ट्रेस कर लिया और फिर संपत नेहरा गिरफ्तार हो गया. सूत्रों ने बताया कि बिश्नोई ने यह साजिश साल 2018-19 में रची थी.  वैसे आपको बता दें कि पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला के मर्डर केस में भी लॉरेंस बिश्नोई का ही नाम सामने आया है.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: