Trending Nowमनोरंजन

अब तक वेंटिलेटर पर राजू श्रीवास्तव, पत्नी शिखा ने बताया- सेहत में पहले से सुधार

नई दिल्ली : कई दिनों से राजू श्रीवास्तव की सेहत को से लेकर फैंस के बीच मायूसी का दौर चल रहा था. लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि कॉमेडियन की हालत में धीरे-धीरे सुधार आ रहा है. राजू की वाइफ शिखा ने इस बारे में जानकारी दी. 10 अगस्त को दिल्ली के एम्स में एडमिट हुए राजू का ट्रीटमेंट डॉक्टर्स पूरी देखरेख में कर रहे हैं.

ठीक हो रहे हैं राजू
बताया जा रहा है कि राजू अब भी वेंटिलेटर पर ही हैं. लेकिन उनकी हेल्थ कंडीशन में पहले से सुधार है. बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में राजू की पत्नी शिखा ने बताया कि- ‘उनकी सेहत पहले से बेहतर होती जा रही है. मैं बस इतना ही कह सकती हूं कि वो स्टेबल हैं पर अब भी वेंटीलेटर पर ही हैं. एम्स की मेडिकल टीम अपनी तरफ से बेस्ट कोशिश कर रही हैं. हमें सिर्फ आपके दुआओं की जरूरत हैं. जिससे राजू ठीक होकर हमारे पास वापस आ जाएं.’

दोस्तों ने की खास पूजा
बीते दिन ही खबर आई थी कि राजू अपनी पत्नी से बात करने की कोशिश कर रहे हैं. उनके शरीर में भी हरकत होने लगी हैं. ये खबर दोस्तों और फैंस के बीच एक खुशी की लहर लेकर आई. राजू के मुख्य सलाहकार अजीत सक्सेना ने इसी बात पर कानपुर के पनकी मंदिर में खास पूजा की. जिसमें राजू के बचपन के दोस्त संजय कपूर भी मौजूद रहे. कहा जाता है कि मंगलवार का दिन इस पूजा के सबसे बेहतर माना जाता है.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: