Trending Nowक्राइमशहर एवं राज्य

RAIPUR BREAKING : हॉस्टल की छत में 40 बच्चों को सुलाया, 6 साल के बच्चे की गिरकर मौत, बड़ी लापरवाही !

40 children were put to sleep in the roof of the hostel, 6 year old child died after falling, great negligence!

रायपुर। नवा रायपुर स्थित गुडसन एंजिलिन एकेडमी में बड़ा हादसा हो गया। हास्टल की छत से गिरकर साढ़े छह साल के बच्चे की मौत हो गई। राखी थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। बच्चे की मौत संदिग्ध स्थति में देखी जा रही है। मामले में पुलिस ने स्कूल संचालक से पूछताछ शुरू कर दी है।

बता दे की नवा रायपुर के ग्राम खरखराडीह स्थित गुडसन एंजिलिन एकेडमी में मंगलवार-बुधवार की रात हादसा में एक बच्चे की मौत हो गई। गुडसन एंजिलिन स्कूल आवासीय स्कूल है। हास्टल की छत में घटना की रात तकरीबन 40 से ज्यादा बच्चे सो रहे थे।

सुबह तकरीबन सात बजे प्रफुल दुबे 06 नाम के बच्चा हास्टल के छत के नीचे जमीन पर गंभीर रूप से घायल अवस्था मे पड़ा हुआ था। वहां मौजूद अन्य बच्चों ने इसकी जानकारी हास्टल प्रबंधन को दी। प्रबंधन तत्काल रायपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां जांच के बाद बच्चे को डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलने के बाद राखी थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया। जिस छत में बच्चे सोए हुए थे वहां पांच फीट की बाउंड्रीबाल है। राखी थाना पुलिस का कहना है कि मामले में सुरक्षा में बड़ी चूक देखी जा रही है। यहां पकड़ने वाले बच्चे दूसरे-दूसरे जिले के हैं। 40 से ज्यादा बच्चों को छत में सुलाया जा रहा था।

 

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: