Trending Nowदेश दुनियाशहर एवं राज्य

MORARI BAPU’S STATEMENT : ‘आओ मेरे रामजी मंदिर में नमाज पढ़ो’, मुरारी बाबू का मुसलमानों को न्यौता

‘Come offer Namaz in my Ramji temple’, Murari Babu’s invitation to Muslims

इंदौर। देश के प्रसिद्ध कथा वाचक मोरारी बापू का बयान हिंदुओं को ठेस पहुंचा सकता है। दरअसल देश में चल रहे पांच वक्त की हनुमान चालीसा व नमाज के विवाद के बीच उन्होंने मुसलमानों को नमाज का न्यौता दिया है। रामकथा वाचक मोरारी बापू ने अपने आश्रम में बने रामजी मंदिर में मुस्लिम समाज के लोगों को नमाज पढ़ने के लिए बुलाया। उन्होंने कहा कि आओ मेरे रामजी मंदिर में नमाज पढ़ो।

सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडिया –

मोरारी बापू का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है, जिसमें वो मुसलमानों को मंदिर में नमाज पढ़ने का न्यौता देते हुए सुने जा सकते हैं। वायरल वीडियो में कथावाचक मोरारी बापू भावनगर के तलगाजरडा गांव के अपने आश्रम में मुस्लिम समाज के लोगों को संबोधित कर रहे हैं। यहां वे किसी अन्य कार्यक्रम के दौरान हुए वाकये के बारे में बता रहे हैं।

जानिये मोरारी बापू के वीडियो का पूरा सच –

इसमें बापू ने कहा कि एक सभा में मौलवी मेहंदी बापू ने कहा था कि सभी एकता चाहते हैं तो बापू अपने आश्रम के रामजी मंदिर में हमें बुलाएं और वहां नमाज पढने की इजाजत दें। इसके जवाब में मोरारी बापू कहते है कि रामजी मंदिर रात को बंद हो जाता है, भगवान का शयन होता है, लेकिन ये तलगाजरडा गांव का मंदिर है, राम हमारे हैं। मैं जब चाहूं उनको जगा सकता हूं, सुला सकता हूं। आप यहा से सीधे आईए, मैं एक बजे रात को मंदिर का दरवाजा खोलू, दुनिया की एैसी तैसी आप आओ, आदर के साथ मेरे रामजी मंदिर में नमाज पढो, बापू आगे कहते हैं मैनें बड़े प्यार से उनको निमंत्रित किया।

इंदौर में दी सफाई –

अब मामले पर इंदौर में अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा है कि – मैंने उसके आगे क्या बोला यह बात किसी ने काट कर बता दि, पूरा सुना जाएगा तो कोई विवाद नहीं कह सकता है मुरारी बापू ने कहा कि मुझे कुछ जवाब नही मिला तो मैंने उसका जवाब दिया था कि हम आएंगे ढोल नगाड़े लेकर हमको आरती उतारने दो।

 

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: