Trending Nowमनोरंजनशहर एवं राज्य

MONEY LAUNDERING CASE : नोरा फतेही से 50 से ज्यादा सवाल, महाठग सुकेश मामले में दिल्ली पुलिस ने की पूछताछ

MONEY LAUNDERING CASE: More than 50 questions from Nora Fatehi, Delhi Police interrogated in Mahathug Sukesh case

मुंबई। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अभिनेत्री व डांसर नोरा फतेही से शुक्रवार को पूछताछ की. पुलिस ने इसकी जानकारी आज दी. पुलिस सूत्रों ने बताया कि नोरा फतेही से 50 से ज्यादा सवाल पूछे गए. नोरा से पूछा गया कि सुकेश चंद्रशेखर की तरफ से उन्हें क्या-क्या गिफ्ट मिले.  उनकी सुकेश से कहां मुलाकात हुई. पुलिस ने बताया कि वह पूछताछ में सहयोग कर रही थीं. उन्होंने कहा कि उनका इस मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज से कोई संबंध नहीं है. सुकेश नोरा और जैकलीन से अलग-अलग बात करता था.

पूछताछ में नोरा फतेही ने बताया कि सुकेश की पत्नी ने उनसे एक नेल आर्ट फंक्शन के लिए बात की थी. इसके बाद उन्होंने कई बार बात की. नोरा ने कहा कि सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें एक बीएमडब्ल्यू कार और अन्य उपहार में दिए. वह सुकेश की आपराधिक पृष्ठभूमि के बारे में नहीं जानती. नोरा ने यह भी कहा कि उसने (सुकेश) उसके मैनेजर चचेरे भाई के साथ बातचीत की. हालांकि उनकी बहुत कम उससे बातचीत हुई.

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ रुपये वसूली के आरोप में जेल में बंद है. नोरा और सुकेश के संबंधों को लेकर पुलिस ने शुक्रवार को करीब छह घंटे पूछताछ की. पुलिस नोरा से अब 12 सितंबर को पूछताछ कर सकती है. इससे पहले ईडी ने 14 अक्टूबर को सुकेश और नोरा को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की थी. ईडी ने सुकेश की तरफ नोरा को दिए गए महंगे गिफ्ट को लेकर भी पूछताछ की थी. सुकेश ने ईडी को बताया था कि उसने नोरा को 4 बैग और कुछ पैसे किसी शख्स के जरिए पहुंचाया था.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: