Trending Nowमनोरंजन

CHHAVI MITTAL LIPLOCK : छवि मित्तल हुईं कैंसर फ्री, अस्पताल से पति संग शेयर की रोमांटिक PHOTO

Chhavi Mittal turns cancer free, shares romantic photo with husband from hospital

डेस्क। कैंसर सर्वाइवर छवि मित्तल खबरों में बनी हुई हैं। ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी होने के बाद छवि मित्तल हीलिंग पीरियड में हैं। अस्पताल में पोस्ट सर्जरी रिकवर हो रहीं छवि का पॉजिटिव एटिट्यूड लोगों को इंस्पायर कर रहा है। उनकी इस टफ जर्नी में उनके पति मोहित हुसैन उनका सबसे बड़ा सपोर्ट सिस्टम बने। 29 अप्रैल को कपल अपनी 17वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है।

छवि मित्तल की शादी की सालगिरह आज –

हालांकि इस बार एनिवर्सरी का जश्न पहले जैसा नहीं होगा। क्योंकि अभी छवि अस्पताल में एडमिट हैं। वे दर्द में हैं, लेकिन क्या हुआ अगर कपल इस खास दिन को धूमधाम से सेलिब्रेट नहीं कर सकता तो? छवि ने एनिवर्सरी के दिन अपने पति को स्पेशल फील कराते हुए उनके लिए प्यार भरा पोस्ट लिखा है। इस खूबसूरत और दिल छू लेने वाले पोस्ट के साथ छवि ने अस्पताल के बेड से पति संग लिपलॉक करते हुए फोटो शेयर की है। अपनी पोस्ट में छवि ने बताया कि वो पति से बेशुमार प्यार करती हैं।

पति को किया प्रपोज –

छवि ने लिखा- जब तुम मेरे पिता से मेरा हाथ मांगने आए थे तो उन्होंने बताया था कि मैं जल्दी बीमार पड़ जाती हूं। तब उनका मतलब रेगुलर फ्लू से था, लेकिन क्या तुमने उस वक्त इसकी कल्पना भी की होगी कि मुझे कैंसर जैसी गंभीर बीमारी होगी, बाकियों के बारे में तुम जानते हो? मुझे नहीं पता अगर अब तुम इस बात पर पछताते हो, लेकिन मैं बतौर लाइफ पार्टनर 100 बार बस तुम्हें ही चुनूंगी। क्योंकि तुम हर परिस्थिति में मुझसे जुड़े रहे. मेरे ख्याल से और कोई नहीं टिक पाता। आज हमारा बॉन्ड और भी स्ट्रॉन्ग हुआ है। हमने अपना 17  साल का साथ अस्पताल में पूरा किया है।

छवि ने लिखा- अब तुम मेरी ताकत और कमजोरियों के बारे में जानते हो, तो क्या मैं तुम्हारा साथ अगले 17 सालों के लिए मांग सकती हूं?  छवि ने अपनी पोस्ट में पति पर खूब प्यार लुटाया है। छवि के दिल से निकली ये बातें किसी को भी भावुक कर दे। छवि का ये पोस्ट सामने आने के बाद फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। साथ ही एक्ट्रेस को यूं ही स्ट्रॉन्ग बने रहने को कह रहे हैं। हम भी यही दुआ करेंगे कि छवि और उनके पति की जोड़ी यूं ही बनी रहे। इस सुपर स्ट्रॉन्ग कपल को हैप्पी एनिवर्सरी।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: