Trending Nowशहर एवं राज्य

CG VIRAL NEWS : किसान को अचानक क्या हुआ ऐसा ?, उठाकर पटका सोसाइटी का कंप्यूटर, वीडियो वायरल

CG VIRAL NEWS: What happened to the farmer all of a sudden?

कबीरधाम। खेती का सीजन आते ही खाद के लिए सरकारी सेवा केंद्रों में किसानों की काफी भीड़ लगी हुई रहती है। किसानों को अपनी पर्ची कटाने के लिए घंटों इंतजार करना पड़ता है, जिससे किसान काफी परेशान हो जाते हैं। ऐसे में छत्‍तीसगढ़ के कवर्धा ज‍िले से नया मामला सामने आया, जहां खाद लेने पहुंचा किसान बेहद गुस्सा हैं।

दरअसल, कुछ दिन पहले कबीरधाम जिले के सरकारी सेवा केंद्र रणवीरपुर में खाद की पर्ची कटाने किसान संतोष धुर्वे सोसायटी पहुंचे हुए थे। वहां पर सोसायटी प्रबंधन की लापरवाही से नाखुश होकर गुस्सा हो गए और शराब के नशे में हंगामा कर द‍िया उसने सोसायटी में रखे कंप्यूटर मॉनिटर को उठाकर पटक दिया।

इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है। अब घटना के बाद सोसायटी प्रबंधक द्वारा उक्त किसान के खिलाफ शिकायत किए जाने की बात कही जा रही है। प्रबंधक इस मामले में क‍िसान की ही गलती बता रहे हैं और क‍िसी भी लापरवाही से अपना पल्‍ला झाड़ रहे हैं।

बता दें क‍ि खाद बीज के लिए किसान सोसायटियों पर आश्रित रहते हैं। जिला के सोसायटियों मे पर्याप्त मात्रा में खाद्य नहीं होने के कारण किसानों को खाद नहीं मिल रहा है। ऐसे में किसानों को फसल बर्बाद होने का डर सता रहा है। इस बीच कबीरधाम में एक किसान ने खाद के लिए सोसायटी के सामने भूखे-प्यासे बैठ कर धरना दिया। किसान संतोष धुर्वे ने आक्रोश में आकर सोसायटी का कंप्‍यूटर का मॉन‍िटर उठाकर पटक दिया। मामले के बाद कर्मचारी कार्यालय से भाग खडे़ हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: