Trending Nowशहर एवं राज्य

CG Crime News : मातम में बदली शादी की खुशियां, बारात में नाचने-गाने को लेकर विवाद, लाठी डंडे से पीटकर युवक को उतारा मौत के घाट

महासमुंद जिले  में विवाह समारोह(marriage function ) के दौरान नाचने गाने को लेकर उपजे विवाद में एक युवक की हत्या कर दी गई है। तीन लोगो ने मिलकर लाठी डंडे से पीट-पीटकर युवक को मौत के घाट उतार दिया है।मामला सरायपाली थाना क्षेत्र के छिबर्रा गांव का है।

जानकारी के मुताबिक  ग्राम लमकेनी निवासी दूल्हे आशीष साहू की बारात सरायपाली के ग्राम छिबर्रा पहुंचा था। जहा विवाह समारोह में बारात आये सभी लोग नाच गाना कर रहे थे, इसी दौरान गांव के तीन युवक हरीश प्रधान, जितेंद्र प्रधान और अपेश जाल का विवाद और गाली गलौच बारात में आये युवक राजकुमार सिदार के साथ हो गया और देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनो ओर से ताबड़तोड़ मारपीट शुरू हो गई और युवको द्वारा राजकुमार सिदार पर बेरहमी से क्रिकेट बैट, लाठी डंडो से प्राणघातक हमला कर दिया गया। जिसपर मृतक के सर में गंभीर चोट आ गई और अत्यधिक खून निकलने से राजकुमार की मौके में ही मृत्यु हो गई।

तीनो आरोपियों को पुलिस(police ) ने किया गिरफ्तार 

तीनो आरोपियों की पहचान होने पर सरायपाली थाना प्रभारी आशीष वासनिक ने तत्काल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया….वही एक आरोपी मौके से फरार हो गया है। जिसकी पुलिस खोजबीन कर रही है  बता दे कि विवाद से पहले शादी हो चुकी थी। इसलिए हत्या के कारण शादी पर कोई असर नहीं पड़ा, और शादी (marriage )पर खलल पड़ने से बच गया।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: