Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BREAKING : छत्तीसगढ़ के नक्सल क्षेत्र में मिला 80 लाख अवैध कैश, 2 आरोपी गिरफ्तार, कार भी जब्त

80 lakh illegal cash found in Naxal area of ​​Chhattisgarh, 2 accused arrested, car also seized

केशकाल। कोंडागांव जिले के फरसगांव पुलिस ने बुधवार को जबरदस्त सफलता हासिल की है। पुलिस द्वारा एमसीपी कार्यवाही के दौरान सन्देहास्पद वाहन को रोक कर जांच करने पर पिछली सीट के नीचे स्पेशल चेम्बर में रख कर 80 लाख रुपए की राशि का अवैध परिवहन कर रहे 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। परिवहन में प्रयुक्त कार और पैसे जप्त कर के अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

कोंडागांव एसपी दिव्यांग पटेल से मिली जानकारी के अनुसार फरसगांव पुलिस को एमसीपी कार्यवाही के दौरान कोंडागांव की ओर से आ रही एक सफेद रंग की महेन्द्र टी.यू. वाहन को रोका गया। कार में बैठे चालक एवं सहयात्री द्वारा पूछताछ में गोलमोल जवाब देने पर गाड़ी की विधिवत तलाशी ली गई । तलाशी के दौरान वाहन में पीछे के सीट के निये बनाये गये चेम्बर में एक पीले रंग की बोरी में भारी मात्रा में नगदी रकम बरामद हुआ जिसे गवाहों के समक्ष गिनती करने पर कुल 80 लाख रूपये होना पाया गया।

बरामद रूपये के संबंध में चालक व कंडक्टर से वैध दस्तावेज की मांग किये जाने पर कोई दस्तावेज उक्त बरामद रूपये के संबंध में नहीं होना बताया गया । तत्पश्चात् उक्त बरामद नगदी रकम 80 लाख रूपये चोरी का होने का संदेह पाये जाने पर उपरोक्त दोनों आरोपीगण के कब्जे से बरामद रकम 80 लाख रूपये एवं घटना में उपयोग किये गये महिन्द्रा टी.यू.व्ही . वाहन को विधीवत जप्त किया गया। आरोपीगण का कृत्य अपराध धारा 41 (14 )/ 379 भा.द.वि. का पाये जाने से थाना फरसगांव में इस्तगाशा क्र. 03 पंजीबद्ध कर जांच कार्यवाही में लिया गया है। उपरोक्त कार्यवाही में निरीक्षक भापेन्द्र साहू थाना प्रभारी फरसगाव , उप निरी प्रमोद कतलम , स.उ.नि. राजकुमार कोमरा , रा.उ.नि. किशोर प्रजापति , प्र.आर घासू राम मरकाम , प्रआर सलीम तिग्गा , आर भुनेश आर धनीराम सलाम , कृष्णा साहू , कृष्णा सोनवानी , सआर किरण नेताम की सराहनीय भूमिका रही ।

आरोपी के नाम- 1. भार्गव पटेल पिता सुरेश भाई उम्र 27 साल निवासी ग्राम कमाना थाना दिस नगर जिला मेहसाना गुजरात

2. जयेश कुमार भोलाभाई पिता भोलाभाई उम्र 28 वर्ष निवासी तावड़िया थाना काकोशी जिला पाटन गुजरात ।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: