Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BIG NEWS : 14 वर्षीय बेटे की मौत से मां को लगा सदमा, घर से एक साथ उठी दोनों की अर्थी …

The mother was shocked by the death of her 14-year-old son, both of them got up together from home.

बालोद। जिले के गुंडरदेही के ग्राम सरेखा में एक हृदय विदारक घटना सामने आई है। यहां पहले 14 वर्षीय आर्यन कंवर बालक की मौत हो गई। बेटे की मौत की खबर सुनकर उनकी मां नीरा बाई (36) की भी सदमे में मौत हो गई। शनिवार को इस गांव में एक साथ मां-बेटे की अर्थी एक साथ निकली। गांव के मुक्तिधाम में एक साथ चिता जलाई गई। इस घटना को देखकर पूरा गांव रो पड़ा। मां-बेटे की मौत के बाद गांव में मातम है। स्वास्थ्य विभाग ने दोनों की फॉरेंसिक जांच कराई। गुंडरदेही बीएमओ आर प्रसन्ना ने बताया कि अभी इस मामले पर कुछ नहीं कहा जा सकता। फॉरेंसिक जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

कुछ दिन पहले बिगड़ी थी, मां-बेटे की तबीयत –

ग्रामीणों के मुताबिक कुछ दिन पहले ही आर्यन की तबीयत खराब हो गई थी। इसके बाद उसका उपचार चल रहा था। वहीं शुक्रवार को अचानक तबीयत अधिक बिगड़ गई और घर पर ही उसकी मौत हो गई। उसकी मां नीरा की भी तबीयत कुछ दिन से बिगड़ी हुई थी। हाल ही में उन्हें बूस्टर डोज भी लगा था।

अस्पताल जाते समय मां को मिली बेटे की खबर –

शुक्रवार को तबीयत अधिक खराब होने के कारण आर्यन, उसकी मां नीरा व उसके पिता अशोक को एक साथ संजीवनी 108 से गुंडरदेही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। अस्पताल लाते समय आर्यन की मौत की जानकारी मिली तो उसकी मां की भी सदमे में रास्ते में ही मौत हो गई। वहीं मृतक आर्यन के पिता का उपचार अस्पताल में किया गया।

गांव में ही रोजी मजदूरी करता था परिवार –

जानकारी के मुताबिक इस कंवर परिवार में कुल तीन ही सदस्य थे। अशोक व उसकी पत्नी नीरा रोजी मजदूरी कर परिवार चलाते थे। मां-बेटे की मौत से अशोक सहित पूरा गांव आहत है। आर्यन कक्षा नवमी का छात्र था। उसकी तबीयत कैसे बिगड़ी, इसकी कोई जानकारी नहीं है।

मलेरिया जांच भी की –

मां- बेटे के खून और मलेरिया जांच भी की गई। नीरा की मौत तो हार्ट अटैक से हुई है। लेकिन आर्यन की मौत संदिग्ध है।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: