Trending Nowक्राइमशहर एवं राज्य

CG BIG NEWS : नहीं मान रहे नक्सली, यात्री बस को बनाया निशाना, आग लगाई ऐसी … सब कुछ जलकर खाक

सुकमा। दंडकारण्य में नक्सलियों ने बंद के आव्हान पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए उत्पात मचाया है। नक्सलियों ने आज सुबह एक यात्री बस को आग के हवाले किया है, जिसमें यात्री बस पूरी तरह जलकर खाक में तब्दील हो गई है।

मिली जानकारी के अनुसार उड़ीसा से यात्रियों को लेकर बस हैदराबाद के लिए निकली थी, जिसके बाद कोंटा से लगभग 15 किलोमीटर दूर आंध्र प्रदेश के चिंतुर थाना क्षेत्र के कोतुर में हथियार बंद नक्सलियों ने बस को रोका। सभी यात्रियों को बंदूक की नोक पर बस से उतार दिया और बस में आगजनी की। इस आगजनी में यात्री बस जलकर पूरी तरह खाक में तब्दील हो गई है। इस नक्सली वारदात की सूचना लोगों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर रवाना होकर जांच शुरू कर दी है। इसके अलावा सुरक्षाबल के जवानों को भी सर्चिंग के लिए क्षेत्र में रवाना कर दिया गया है।

दरअसल, नक्सलियों ने आज दंडकारण्य बंद का आह्वान किया था और इस बंद के दौरान नक्सली हमेशा से ही बस्तर के अलग-अलग क्षेत्र में उत्पात मचाते आए हैं यही कारण है नक्सलियों ने इस यात्री बस को आग के हवाले किया है। इसके अलावा नक्सली बैनर पोस्टर अंदरूनी क्षेत्र में लगाकर दंडकारण्य बंद को सफल बनाने के लिए अपील की है।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: