Trending Nowदेश दुनिया

क्या पाला बदलकर पीएम बन सकते हैं नीतीश बिहार में अमित शाह ने साधा निशाना

नई दिल्ली. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जद (यू)-बीजेपी के टूटने के बाद शुक्रवार को बिहार में अपनी पहली रैली में कहा कि नीतीश कुमार ने राज्य चुनावों में भाजपा-जद (यू) गठबंधन को चुनने के बाद पाला बदलकर लोगों को धोखा दिया है। नीतीश कुमार हाल ही में बीजेपी से अलग होकर महागठबंधन में लौटे हैं.

शाह ने रैली को संबोधित करते हुए कहा यहां भारी भीड़ नीतीश कुमार और लालू यादव के लिए एक चेतावनी है। उन्होंने आगे कहा “जब से पक्ष बदले हैं, तब से बिहार में जंगल राज का खतरा वापस आ गया है। मैं लोगों को बताना चाहता हूं- नीतीश-लालू की यह जोड़ी अब बेनकाब हो गई है. तीन साल के शासन के भीतर, पीएम मोदी के नेतृत्व में, भाजपा ने वामपंथी समूहों से आतंक से छुटकारा पाने में मदद की थी। “क्या नीतीश कुमार पाला बदलकर पीएम बन सकते हैं?

2024 के राष्ट्रीय चुनावों से पहले भाजपा के खिलाफ एक मजबूत मोर्चा बनाने के विपक्ष के प्रयासों के बीच, नीतीश कुमार ने बार-बार कहा है कि वह प्रधानमंत्री पद की दौड़ में शामिल होने पर विचार नहीं कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे पूर्णिया के चुनापुर वायुसेना स्टेशन पर उतरे, जहां से वह ‘जनसभा रैली’ को संबोधित करने के लिए रंगभूमि मैदान गए थे।

शाह किशनगंज के लिए होंगे रवाना

जनभवन रैली को संबोधित करने के बाद, शाह किशनगंज के लिए रवाना होने वाले हैं, जहां शाम 4 बजे, वह बिहार के पार्टी के सभी 17 लोकसभा सदस्यों (चार केंद्रीय मंत्रियों सहित), पांच राज्यसभा सदस्यों, सभी 77 विधायकों, 23 के साथ चर्चा करेंगे। राज्य में वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य पर एमएलसी और संगठनात्मक पदाधिकारी, एचटी ने पहले सूचना दी थी।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: