Trending Nowशहर एवं राज्य

BREAKING : मूसलाधार बारिश के बीच दर्दनाक हादसा, जमा पानी में डूबकर 4 बच्चों की मौत

BREAKING: Traumatic accident amidst torrential rain, 4 children die by drowning in stagnant water

जोधपुर। जोधपुर में मूसलाधार बारिश के बीच दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां बारिश से जमा पानी में डूबकर 4 बच्चों की मौत हो गई है। जोधपुर जिले के बावड़ी स्थित गोविंदपुरा गवारियो की ढाणी में बच्चे नहाने के लिए पानी में कूदे थे, लेकिन चारों की इसमें डूबने से मौत हो गई। फिलहाल सभी बच्चो के शव को गांव की सीएचसी में रखवाया गया है। दरअसल 24 घंटे से जोधपुर जिले और संभाग में लगातार भारी बारिश हो रही है।

जोधपुर शहर में जहां 30 से अधिक कॉलोनियों में बाढ़ जैसे हालात सामने आए हैं तो वही आज जोधपुर जिले के बावड़ी कस्बे में बारिश से जमा पानी में नहाने गए चार बच्चों की डूबने से मौत हो गई। जोधपुर से 70 किलोमीटर दूर बावड़ी के गोविंदपुरा स्थित गवारियो की ढाणी में 12 से 16 साल की उम्र के 4 बच्चे बारिश के जमा पानी में नहाने के लिए कूदे थे। लेकिन उन्हें गहराई का अंदाजा नहीं था। प्रशासन ने चारों शवों को निकालकर गांव के सीएचसी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

पानी की गहराई से अनजान थे बच्चे

बच्चे गांव के पास बारिश से जमा हुए पानी को देखने निकले थे। खूब पानी देखकर वह खुद को मस्ती करने से रोक नहीं पाए। सभी ने नहाने का मन बनाया और पानी में कूद पड़े। घटना के बाद एसडीएम व तहसीलदार मौके पर पहुंचे और चारों बच्चों के शव को निकालकर सीएससी मोर्चरी में रखवाया

इन चार बच्चों की डूबने से हुई मौत

बावड़ी में हुए हादसे के दौरान 4 बच्चों में से दो सगे भाई बहन थे। किशोर और अनीता भाई बहन थे। उनके पड़ोस में ही रहने वाले पिंटू ओर संजू गांव के पास जमा बारिश के पानी को देखने निकले थे। पिंटू ओर किशोर की उम्र 12 साल है तो अनिता की उम्र 15 साल ओर संजू की उम्र 16 साल थी। फिलहाल गांव के चारो बच्चो की मौत से गांव में शोक की लहर दौड़ गई है।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: